फतेहपुर में बुखार से महिला की मौत

अनूपशहर क्षेत्र स्थित गांव फतेहपुर में बुखार का कहर जारी है। शनिवार को भी एक महिला की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा तीन बार शिविर लगाया जा चुका है। एसडीएम तथा तहसीलदार ने साफ-सफाई को लेकर गांव का निरीक्षण कर दिशा निर्देश दिए। अनूपशहर क्षेत्र के गांव फतेहपुर में बुखार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Nov 2021 10:57 PM (IST) Updated:Sat, 06 Nov 2021 10:57 PM (IST)
फतेहपुर में बुखार से महिला की मौत
फतेहपुर में बुखार से महिला की मौत

बुलंदशहर, जागरण टीम। अनूपशहर क्षेत्र स्थित गांव फतेहपुर में बुखार का कहर जारी है। शनिवार को भी एक महिला की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा तीन बार शिविर लगाया जा चुका है। एसडीएम तथा तहसीलदार ने साफ-सफाई को लेकर गांव का निरीक्षण कर दिशा निर्देश दिए। अनूपशहर क्षेत्र के गांव फतेहपुर में बुखार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को 45 वर्षीय सुषमा कि कई दिन से बुखार आने के बाद मृत्यु हो गई। अब तक गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा डॉ अंजू गौड़ के नेतृत्व में प्राथमिक विद्यालय परिसर में तीन बार शिविर लगाकर मरीजों का परीक्षण कर दवाइयां वितरित की जा चुकी है। इसके बाद भी बुखार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोगों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि वे झोलाछाप के चक्कर में ना आकर सरकारी अस्पताल में पहुंचकर अपना सही उपचार कराएं। बुखार के चलते अब तक गांव की शकुंतला, सरोज, मूर्ति, रूपवती, सुषमा की मृत्यु हो चुकी है बुखार से कई मृत्यु हो जाने के बाद प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग सजग हो गया है। मकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

खुर्जा। दीपावली का पर्व मनाने गांव गए एक युवक के मकान पर चोरों ने धावा बोल दिया। चोर मकान का तोड़कर नगदी सहित हजारों की कीमत का माल चुराकर ले गए। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अलीगढ़ क्षेत्र के गांव अतरौली निवासी किशन सिंह चौहान का नगर के मूंड़ाखेड़ा रोड पर मकान है। वह अपने परिवार के साथ दीपावली मनाने के लिए गुरुवार सुबह अपने गांव गए हुए थे। इसी बीच चोरों ने मौका पाकर मकान पर धावा बोल दिया। चोर मकान के भीतर से इंवर्टर-बैट्रा, एलइडी, सिलेंडर, चार हजार की नगदी सहित अन्य कीमती सामान चुराकर ले गए। पीड़ित को घटना की जानकारी शुक्रवार देरशाम घर पहुंचने पर हुई। पीड़ित ने शनिवार सुबह कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर दी और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने जांच के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन पीड़ित को दिया है।

chat bot
आपका साथी