वीडियो वायरल की धमकी से आहत होकर महिला ने की थीआत्महत्या

ककोड़ में चोला क्षेत्र के गांव में चार दिन पूर्व महिला की आत्महत्या में नया मोड़ आ गया है। मृतका के भाई ने महिला के ससुराल में रहने वाले एक युवक पर तमंचे के बल पर दुष्कर्म कर वीडियो बनाने व वायरल करने और बेटे की हत्या करने की धमकी देकर लगातार शोषण करने का आरोप लगाया है। मृतका के भाई की तहरीर पर युवक व उसकी मां के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:10 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:10 PM (IST)
वीडियो वायरल की धमकी से आहत होकर महिला ने की थीआत्महत्या
वीडियो वायरल की धमकी से आहत होकर महिला ने की थीआत्महत्या

जेएनएन, बुलंदशहर। ककोड़ में चोला क्षेत्र के गांव में चार दिन पूर्व महिला की आत्महत्या में नया मोड़ आ गया है। मृतका के भाई ने महिला के ससुराल में रहने वाले एक युवक पर तमंचे के बल पर दुष्कर्म कर वीडियो बनाने व वायरल करने और बेटे की हत्या करने की धमकी देकर लगातार शोषण करने का आरोप लगाया है। मृतका के भाई की तहरीर पर युवक व उसकी मां के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

गौरतलब है कि गत 21 जुलाई को चोला के गांव में एक महिला का शव बरामदे में कुंदे से लटका मिला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा था। जिसकी आत्महत्या को लेकर पारिवारिक कलह समेत कई सवाल उठ रहे थे। शनिवार देर रात मामले में नया मोड़ आ गया। जहांगीरपुर के गांव निवासी महिला के भाई ने उसकी ससुराल के एक युवक व उसकी मां पर उसका उत्पीड़न करने व भांजे की हत्या की धमकी देने। साथ ही युवक द्वारा शारीरिक शोषण कर व वीडियो वायरल की धमकी से तंग होकर बहन द्वारा आत्महत्या किये जाने की तहरीर दी। जिसमें बताया कि युवक ने गत दिनों घर में घुसकर भांजे को गोली मारने की धमकी देकर तमंचे के बल पर बहन के साथ दुष्कर्म किया। जिसकी वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। फोन नहीं उठाने पर आत्महत्या की घटना से पूर्व आरोपित की मां बहन को जंगल में बुलाकर ले गई। जहां आरोपित ने बहन के साथ मारपीट की। गांव की महिलाओं ने आरोपित के चंगुल से बहन को बचाया, लेकिन इन सबसे वह इतना आहत हुई कि घर पहुंचकर उसने आत्महत्या कर ली। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित सुमित व उसकी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी