घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

छतारी क्षेत्र के गांव के ही युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपित ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने युवती के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:41 PM (IST)
घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज
घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर, जेएनएन। छतारी क्षेत्र के गांव के ही युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपित ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने युवती के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती शुक्रवार को अपने घर पर अकेली थी। आरोप है कि इसी दौरान एक गांव का युवक वहां पहुंचा और युवती को अकेला देखकर घर में घुस गया। आरोप है कि उसने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने के बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। युवती ने आरोपित की चुंगल से छूटकर भागने की कोशिश की, तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की। शोर सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। जिन्हें देखकर आरोपित भाग गया। इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए। पीड़िता ने अपने घर वालों को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता का भाई थाने पहुंचा और तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी राजेश ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में फरार चल रहे दो आरोपित दबोचे

औरंगाबाद: थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार दोपहर खानपुर मोड़ से युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में फरार चल रहे दो नामजद आरोपितों को धर दबोचा। थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह मलिक के अनुसार बताया गया है कि दो आरोपितों ने अपने गांव में ही गत पांच दिन पूर्व एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। जिसमें पीड़िता के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर दोनों आरोपितों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। शनिवार दोपहर मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि नामजद दो आरोपित कहीं बाहर जाने की फिराक में खानपुर मोड़ तिराहे पर खड़े हैं। जिन्हें पुलिस ने खानपुर तिराहे की घेराबंदी कर दोनों आरोपित कपिल पुत्र सतपाल व शिवम पुत्र जगत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी