गंगा किनारे ढांग गिरने से महिला की मौत

ऊंचागांव में गंगा किनारे मिट्टंी की ढांग गिरने से उसमें दबकर एक महिला की मौत हो गई जबकि एक महिला व युवक को लोगों ने बचा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 10:39 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 06:10 AM (IST)
गंगा किनारे ढांग गिरने से महिला की मौत
गंगा किनारे ढांग गिरने से महिला की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। ऊंचागांव में गंगा किनारे मिट्टंी की ढांग गिरने से उसमें दबकर एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक महिला व युवक को लोगों ने बचा लिया। मृतक महिला पड़ोसी महिला और एक अन्य युवक के साथ घर में चौका लगाने के लिए मिट्टंी लेने गई थी।

थाना नरसेना क्षेत्र के मवई गांव निवासी 38 वर्षीय लक्ष्मी देवी पत्नी देवेन्द्र सिंह अपनी पड़ोसन कुंती देवी और युवक कंछिद के साथ शनिवार सुबह घर में चौका लगाने के लिए गंगा किनारे से मिट्टी लेने गई थी। तीनों गंगा किनारे बने एक टीला के नीचे से मिट्टी खोद रहे थे कि अचानक भरभरा की मिट्टी की ढांग उन पर गिर गई। तीनों उसके मलबे में दब गए। किसी तरह कंछिद और कुंती ने मलबे से अपनी गर्दन को बहार निकालकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर गंगा स्नान करने आए श्रृद्धालु और ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े। उन्होंने किसी तरह मिट्टी के मलबे से तीनों को बहार निकाला। सूचना पर वहां पहुंचे स्वजन लक्ष्मी को उपचार के लिए बुगरासी के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पूर्व में भी हो चुकी है तीन की मौत

मवई गांव में मिट्टी की ढांग गिरने से हुई महिला की मौत से पहले भी इस क्षेत्र में इस तरह की घटनाएं हो चुकी है। गांव पाली आनंदगढ़ में पूर्व में मिट्टी खोदते समय ढांग गिरने से दो मासूमों और एक महिला की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी