दूध के पैसों का तकादा करने गई महिला से मारपीट

नगर क्षेत्र स्थित आवास-विकास प्रथम कालोनी में कुछ लोगों ने दूध के रुपये मांगने पर एक महिला के साथ मारपीट एवं छेड़छाड़ की। पीड़िता के विरोध करने पर उससे अभद्रता करते हुए धमकी दी गई। मारपीट के दौरान महिला के कुंडल भी कहीं गिर गए। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:41 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:41 PM (IST)
दूध के पैसों का तकादा करने गई महिला से मारपीट
दूध के पैसों का तकादा करने गई महिला से मारपीट

जेएनएन, बुलंदशहर । नगर क्षेत्र स्थित आवास-विकास प्रथम कालोनी में कुछ लोगों ने दूध के रुपये मांगने पर एक महिला के साथ मारपीट एवं छेड़छाड़ की। पीड़िता के विरोध करने पर उससे अभद्रता करते हुए धमकी दी गई। मारपीट के दौरान महिला के कुंडल भी कहीं गिर गए। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर कोतवाली में आवास-विकास प्रथम कालोनी निवासी पीड़िता महिला ने तहरीर देकर बताया कि उसका दूध बेचने का व्यापार है। कालोनी के कुछ लोगों पर उसके दूध के 14,400 रुपये बकाया चल रहे हैं। बीते दिनों उसके द्वारा आरोपितों से रुपये मांगे गए, जिस पर आरोपितों ने उसके साथ गाली-गलौच और मारपीट के दौरान छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपितों ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार कर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान ही उसके कानों से कुंडल भी कहीं गिर गए। नगर पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित अशोक अग्रवाल व पवन अग्रवाल निवासी आवास-विकास प्रथम एवं प्रमोद सिघल पुत्र नामालूम निवासी नामालूम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

घर में घुसकर महिला से अभद्रता, दो खिलाफ मुकदमा

बुलंदशहर । कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित गांव भाईपुरा में कुछ लोगों ने घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट की जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली देहात पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव भाईपुरा निवासी पीड़िता आमना पत्नी नाजिम ने कोतवाली देहात में तहरीर देकर बताया कि बीते दिनों मोहल्ले के ही दो लोग उसके घर में घुस आए। दोनों आरोपितों ने उससे गाली-गलौच करते हुए मारपीट की। शोर मचाने पर आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है। कोतवाली देहात पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी सादाब पुत्र जाकिर एवं यूसुफ पुत्र मोहम्मद हुसैन निवासी गांव भाईपुरा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली देहात प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी