शराब के लिए पैसे न देने पर की थी पत्नी की हत्या

देहात कोतवाली की नई मंडी चौकी क्षेत्र के गांव कलौली में 19 नवंबर को पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने शराब और जुए के लिए पैसे न देने और मकान बेचने से इंकार करने पर पत्नी की हत्या करना कबूल किया है।

JagranPublish:Thu, 25 Nov 2021 10:49 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 10:49 PM (IST)
शराब के लिए पैसे न देने पर की थी पत्नी की हत्या
शराब के लिए पैसे न देने पर की थी पत्नी की हत्या

बुलंदशहर, जागरण टीम। देहात कोतवाली की नई मंडी चौकी क्षेत्र के गांव कलौली में 19 नवंबर को पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने शराब और जुए के लिए पैसे न देने और मकान बेचने से इंकार करने पर पत्नी की हत्या करना कबूल किया है।

देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव कलौली निवासी युवक मुईद ने गत 19 नवंबर को तहरीर देकर बताया था कि उसके पिता शाकिर ने उसकी मां मेहनाज की गला घोंटकर हत्या कर दी है। पुलिस ने मामले में मृतका के बेटे की तहरीर पर आरोपित पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। तभी से आरोपित फरार था। बुधवार देर रात मुखबिर से सूचना मिलने पर देहात कोतवाल संदीप कुमार सिंह ने पुलिस टीम के साथ आरोपित को अनूपशहर अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपित शाकिर ने बताया कि वह शराब और जुए का आदी है और काफी कर्जा भी हो गया है। इसके चलते वह मकान बेचना चाहता था, लेकिन पत्नी मेहनाज उसका विरोध करती थी। 19 नवंबर को शराब के लिए पैसे मांगने पर मेहनाज ने मना कर दिया था और तंज भी कसे थे। इसी आवेश में उसने मेहनाज की गला दबाकर हत्या कर दी थी। बुखार से छात्रा की मौत

औरंगाबाद। नगर के मोहल्ला अजीजाबाद में तेज बुखार से एक छात्रा की मौत हो गई। मोहल्ला अजीजाबाद निवासी जगपाल लोधी की 16 वर्षीय पुत्री मनीषा क्षेत्र के श्री सर्वहितकारी इंटर कालेज औरंगाबाद में कक्षा दस में पढ़ती थी। स्वजन के अनुसार मनीषा को पिछले चार दिन पहले तेज बुखार आया था। स्वजन उसको लेकर औरंगाबाद के निजी चिकित्सक के यहां पहुंचे और उसे वहां भर्ती कराया। बुधवार की देर शाम मनीषा को फिर से तेज बुखार आ गया। तबीयत बिगड़ने पर चिकित्सक ने उसे बुलंदशहर के लिये रेफर कर दिया। बुलंदशहर ले जाते समय मनीषा ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। वहीं मोहल्ले के लोगों का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग ने अभी तक क्षेत्र में कोई कैंप नहीं लगाया है। इसी मामले में सीएचसी प्रभारी डा. हितेश कुमार ने बताया कि छात्रा की बुखार से मौत का मामला संज्ञान में नहीं है। टीम को मौके पर भेजकर मामले की जांच कराई जायेगी।