प्रेम संबंधों का विरोध करने पर पत्नी को हत्या की धमकी

सिकंदराबाद में कोतवाली नगर क्षेत्र निवासी महिला ने प्रेम संबंधों को विरोध करने पर पति पर हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर नगर के मोहल्ला निवासी विवाहिता ने बताया कि सात साल पहले उसकी शादी सिकंदराबाद में हुई थी। दोनों से एक पुत्र है।

JagranPublish:Wed, 08 Dec 2021 10:42 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:42 PM (IST)
प्रेम संबंधों का विरोध करने पर पत्नी को हत्या की धमकी
प्रेम संबंधों का विरोध करने पर पत्नी को हत्या की धमकी

बुलंदशहर, जागरण टीम। सिकंदराबाद कोतवाली नगर क्षेत्र निवासी महिला ने प्रेम संबंधों को विरोध करने पर पति पर हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर नगर के मोहल्ला निवासी विवाहिता ने बताया कि सात साल पहले उसकी शादी सिकंदराबाद में हुई थी। दोनों से एक पुत्र है। करीब सात माह पहले पति कंपनी के काम के सिलसिले में बाहर गया था। काफी दिनों तक घर नहीं लौटने पर उसने कई बार फोन पर बात की और वापस आने के बारे में पूछा, लेकिन उन्होंने परिवार के प्रति कोई रूचि नहीं दिखाई। जिसके बाद पति के संबंध में जानकारी निकाली, तो पता कि वह फरीदाबाद में एक महिला के साथ रह रहे हैं। इस संबंध में पति से बात की तो उसने अभद्रता की। दोबारा फोन करने पर पति और उसकी प्रेमिका उसे जान से मारने की धमकी दी। जब उसने ससुरालियों से इस संबंध में शिकायत की तो उन्होंने युवक को समझाने के बजाए उसे ही धमकी दी। पीड़िता ने कोतवाली में मामले की तहरीर देकरपति व उसकी प्रेमिका के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। दो विवाहिताओं ने ससुराल पक्ष पर उत्पीड़न का लगाया आरोप

बुलंदशहर। कोतवाली देहात क्षेत्र में दो विवाहिताओं का दहेज के लिए उत्पीड़न किया गया। एक विवाहिता ने ससुराल पक्ष के लोगों पर मायके में पहुंचकर गला दबाकर जान से मारने का प्रयास करने, जबकि दूसरी विवाहिता ने मारपीट कर ससुराल से निकालने का आरोप लगाया है। दोनों मामले में देहात पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कोतवाली देहात में गांव जालखेड़ा निवासी पीड़िता विवाहिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि कुछ साल पहले उसकी शादी खुर्जा नगर क्षेत्र के युवक से हुई। उसे अतिरिक्त दहेज के लिए मारपीट कर प्रताड़ित किया गया। बीते दिनों ससुरालीजन ने उसके मायके पहुंचकर उसके साथ मारपीट की और गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। देहात पुलिस ने आठ ससुरालीजन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं दूसरे मामले में कोतवाली देहात के गांव आलमगीर धनौरा निवासी पीड़िता ने बताया कि स्याना के एक गांव निवासी उसके पति एवं अन्य ससुरालीजन द्वारा उसका अतिरिक्त दहेज के लिए उत्पीड़न किया गया और मारपीट कर ससुराल से निकाल दिया गया। देहात पुलिस ने छह ससुरालीजन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली देहात प्रभारी ने बताया कि दोनों मामलों में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।