पत्नी ने रूकवाया पति का दूसरा निकाह

खुर्जा में पति द्वारा दूसरा निकाह करने की जानकारी होने पर पत्नी खुर्जा पहुंच गईं और निकाह रूकवा दिया। उधर पत्नी को देखकर पति मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस मामले में शिकायत मिलने से इंकार कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 08:37 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:37 PM (IST)
पत्नी ने रूकवाया पति का दूसरा निकाह
पत्नी ने रूकवाया पति का दूसरा निकाह

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में पति द्वारा दूसरा निकाह करने की जानकारी होने पर पत्नी खुर्जा पहुंच गईं और निकाह रूकवा दिया। उधर पत्नी को देखकर पति मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस मामले में शिकायत मिलने से इंकार कर रही है।

सिकंदराबाद निवासी व्यक्ति रविवार को खुर्जा में निकाह करने के लिए पहुंच गया। निकाह को लेकर क्षेत्र के एक मोहल्ले में तैयारियां भी की गईं। इसी दौरान सिकंदराबाद से निकाह करने वाले व्यक्ति की पत्नी पहुंच गईं। जहां उसने मौके पर हंगामा करना शुरू कर दिया। साथ ही पति का जबरन निकाह कराने की बात भी कहीं। महिला के हंगामा करने के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने किसी तरह से महिला को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। मामला बढ़ता हुआ देखकर निकाह करने आया व्यक्ति भी छत के रास्ते वहां से भाग निकला। जिससे निकाह को लेकर की गई तैयारियां भी धरी रह गईं। वहीं मामले में महिला ने फोन करके जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिली थी, लेकिन तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। अगर मामले में तहरीर मिलती है, तो जांच के बाद मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी। रामलीला व रावण मेले की भूमि की सुरक्षा की मांग

बीबीनगर। क्षेत्र के गांव केशोपुर सठला की रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों ने उप जिलाधिकारी स्याना से रामलीला व रावण मेले की भूमि की सुरक्षा की मांग की है। केशोपुर सठला की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष टुकीराम, उपाध्यक्ष भूपेन्द्र व सचिव दुजेन्द्र ने उप जिलाधिकारी स्याना को ज्ञापन सौंपकर रामलीला व रावण मेले की सुरक्षा की मांग की है। आरोप है कि कुछ लोग उक्त भूमि को दबंग व भू माफियाओं को बेचने की फिराक हैं। भूमि का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। उप जिलाधिकारी स्याना ने थाना पुलिस को अभिलेखों का परीक्षण कर सभी पक्षों को सुनने व न्यायालय के आदेश का अनुपालन सुनिश्चित कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी