पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाला

दहेज में स्कार्पियो की मांग पूरी नहीं करने पर पति पर शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया हैं। पीड़िता का कहना है कि पति ने तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:33 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:33 PM (IST)
पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाला
पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाला

जेएनएन, बुलंदशहर। दहेज में स्कार्पियो की मांग पूरी नहीं करने पर पति पर शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया हैं। पीड़िता का कहना है कि पति ने तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

गांव रसूलपुर निवासी रूबीना पत्नी इंसा अल्लाह ने बताया कि उसका निकाह तीन वर्ष पूर्व शाहिब पुत्र मुस्तकीम निवासी गांव खिवाई थाना सरूरपुर जिला मेरठ के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग अतिरिक्त दहेज में स्कार्पियो कार की मांग करने लगे। मांगू पूरी नहीं होने पर शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न किया। 27 अक्टूबर 20 को रात में ग्यारह बजे पति ने तीन तलाक देते हुए घर से भगा दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति शाहिब के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।

घर में घुसकर मां-बेटे से मारपीट, तीन पर मुकदमा

गांव बरमदपुर निवासी सूरजवीर ने गांव के ही तीन लोगों पर घर में घुसकर उनके तथा उनकी मां के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि गांव के ही रोहित, ओपिन, सचिन उनके घर पर आए और गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी, जिसमें उनके मुंह व कमर पर चोट आई है। मां के साथ भी मारपीट की, उन्हें भी चोट आई है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

एचटी तार टूटकर खेत मे गिरा, ईख जली

बुगरासी क्षेत्र के गांव भगवानपुर में किसान के खेत में हाईटेंशन विद्युत तार टूटकर गिरने से पांच बीघा ईख जल गई। पीड़ित किसान ने नुकसान की भरपाई की मांग की है। गांव भगवानपुर निवासी किसान परमात्मा त्यागी के खेत में सोमवार को हाईटेंशन का विद्युत तार टूटकर गिर गया। इससे खेत में खड़ी ईख में आग लग गई। आसपास के किसानों ने टैंक से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन फसल नहीं बच पाई। परमात्मा त्यागी की पांच बीघा ईख जल गई। पीड़ित किसान ने पुलिस को तहरीर देकर मुआवजे की मांग की है।

chat bot
आपका साथी