निरीक्षण के दौरान विधायक को बंद मिला गेहूं खरीद केंद्र

बारदाना नहीं होने के कारण गेहूं खरीद केंद्र बंद पड़ा मिला। विधायक ने उच्चाधिकारियों से वातर कर नाराजगी जताई। बारदाना आने पर मंगलवार को गेहूं खरीद शुरु हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 May 2020 07:38 PM (IST) Updated:Tue, 19 May 2020 07:38 PM (IST)
निरीक्षण के दौरान विधायक को बंद मिला गेहूं खरीद केंद्र
निरीक्षण के दौरान विधायक को बंद मिला गेहूं खरीद केंद्र

बुलंदशहर, जेएनएन। क्षेत्रीय भाजपा विधायक बिमला सोलंकी ने नवीन अनाज मंडी परिसर में स्थित सहकारी संघ के गेहूं खरीद केंद्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें बारदाना नहीं होने के कारण गेहूं खरीद केंद्र बंद मिला। विधायक ने उच्च अधिकारियों से वार्ता कर नाराजगी जाहिर की। बारदाना आने पर मंगलवार को गेहूं खरीद शुरू हुई।

सहकारी संघ के गेहूं खरीद केंद्र शुरुआत से ही बारदाने की किल्लत से जूझ रहा है। इस कारण बीच में कई बार गेहूं खरीद भी प्रभावित हो चुकी है। सोमवार शाम क्षेत्रीय भाजपा विधायक बिमला सोलंकी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सहकारी संघ के गेहूं खरीद केंद्र पर व्यवस्थाओं का जायजा लेनी पहुंची, जहां उन्हें बारदाना खत्म होने से तौल बंद मिली। केंद्र पर किसानों के लिए पानी का भी इंतजाम नहीं था। विधायक ने केंद्र प्रभारी अनिल त्यागी पर नाराजगी जताई। बाद में एसडीएम व अन्य अधिकारियों से फोन पर वातर कर गेहूं क्रय केंद्र पर प्रर्याप्त मात्रा में बारदाना उपलब्ध कराने के लिए कहा। केंद्र प्रभारी ने विधायक को बताया कि अब तक पांच हजार कुंतल गेहूं की खरीद की जा चुकी है। बताया कि बारदाना आने पर मंगलवार को गेहूं खरीद की गई। निरीक्षण के दौरान ब्लाक प्रमुख किरनपाल सिंह, नगर अध्यक्ष धर्मेद्र तेवतिया, रमेश चंद जैन, अनिल सिघल, हरिओम डागर, विपिन गोयल, विपिन तेवतिया, गगन प्रजापति आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी