झुग्गियों में चल रही थी तमंचे बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़

खुर्जा देहात पुलिस ने बंद भट्ठे की झुग्गियों में संचालित एक तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने भारी मात्रा में तैयार और अधबने तमंचे व पिस्टल के साथ-साथ जिदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:40 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:40 PM (IST)
झुग्गियों में चल रही थी तमंचे बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़
झुग्गियों में चल रही थी तमंचे बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा देहात पुलिस ने बंद भट्ठे की झुग्गियों में संचालित एक तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने भारी मात्रा में तैयार और अधबने तमंचे व पिस्टल के साथ-साथ जिदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस लाइन के सभागार में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि खुर्जा देहात की चौकी धरारू के क्षेत्र में एक भट्ठा बंद पड़ा है लेकिन यहां लोगों को आना जाना लगा रहता था। पुलिस को शक हुआ तो छापेमारी की गई। मौके पर तमंचे बनाने की फैक्ट्री संचालित हो रही थी और भारी मात्रा में लोहे के पाइप, एंगल, खराद करने की मशीन आरी, ब्लेड आदि पाए गए। इतना ही नहीं मौके से दो पिस्टल, सात 315 तथा चार 12 बोर के तमंचे भी बरामद हुए। पुलिस ने मौके पर जमीलुउद्दीन उर्फ इमरान निवासी फराना खुर्जा देहात, हसमुद्दीन निवासी मोहल्ला खीखानी खुर्जानगर, फिरोज निवासी नई आबादी फोरमैन वाली गली दादरी गौतमबुद्धनगर तथा प्रेम सिंह निवासी मंडाखेड़ा खुर्जानगर को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बताया कि जमीलुउद्दीन उर्फ इमरान पूर्व में भी अवैध शस्त्र बनाने के आरोप में जेल जा चुका है। एसएसपी संतोष कुमार ने खुर्जा देहात पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। खाते से निकाले 23 हजार रुपये

खुर्जा : कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी निवासी चंद्रवीर ने बताया कि उसका एसबीआइ में खाता है। जिसका एटीएम कार्ड बीते दिनों अपने दोस्त के यहां गलती से छोड़ आया था। आरोप है कि वहां दोस्त की ताई ने एटीएम कार्ड ले लिया। जिसके ऊपर पासवर्ड भी लिया था। महिला ने युवक के खाते से 23 हजार रुपये पार कर दिए। मोबाइल पर एसएमएस आने के बाद पीड़ित को रुपये निकाले जाने की जानकारी हुई। जिसके के बाद पीड़ित ने दोस्त से जानकारी की, तो दोस्त और उसकी ताई ने पीड़ित के साथ गाली-गलौज की। जिसके बाद पीड़ित कोतवाली पहुंचा और पुलिस को नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी