बरसात से कई जगह हुआ जलभराव, लोग हुए परेशान

खुर्जा में गुरुवार सुबह बरसात होने से गंदे नाले की पटरी समेत कई स्थानों पर जलभराव हो गया। जिस कारण राहगीरों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पिछले कुछ दिनों से लगातार मौसम में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। बुधवार को तेज आंधी के साथ बरसात आई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:06 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:06 PM (IST)
बरसात से कई जगह हुआ जलभराव, लोग हुए परेशान
बरसात से कई जगह हुआ जलभराव, लोग हुए परेशान

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में गुरुवार सुबह बरसात होने से गंदे नाले की पटरी समेत कई स्थानों पर जलभराव हो गया। जिस कारण राहगीरों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पिछले कुछ दिनों से लगातार मौसम में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। बुधवार को तेज आंधी के साथ बरसात आई। जिसके बाद गुरुवार सुबह फिर बरसात हुई। ऐसे में नगर की झाबर हाउस वाली गली, गंदे नाले की पटरी समेत कई स्थानों पर जलभराव की समस्या बन गई। जिस कारण लोगों को वहां से आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं बुध विहार कालोनी में कच्चे रास्ते हैं। जहां पानी भर जाने के कारण सबसे अधिक परेशानी हुई। कालोनी के लोगों को जलभराव और कीचड़ के बीच से होकर निकलना पड़ा। लोगों का कहना है कि उनकी कालोनी में मांग के बाद भी पक्की सड़क नहीं बन सकी है। जिस कारण उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

सर्राफ की शोरूम में चोरी का प्रयास

बुलंदशहर में नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित सर्राफा बाजार में एक प्रतिष्ठित शोरूम के शटर को चोरों ने काटने का प्रयास किया। चोरों ने तालों पर ईंट और लोहे की छड़ से प्रहार भी किए लेकिन ताले नहीं टूटे। आसपास के व्यापारियों ने शोरूम मालिक को फोन कर घटना की जानकारी दी। पीड़ित ने नगर कोतवाली में तहरीर दी है। सर्राफा बाजार में मैसर्स चुन्नी लाल सर्राफ के नाम से दीपक अग्रवाल का शोरूम है। बुधवार की रात्रि चोरों ने शोरूम का शटर उखाड़ने का प्रयास किया और तालों को काटने में भी असफल रहे। आसपास के लोगों ने शोरूम के बाहर ईंट पड़ी देखी और शटर पर काटने के निशान मिलने पर दीपक अग्रवाल को सूचना दी। मौके पर पहुंचे संचालक ने शोरूम खोलकर निरीक्षण किया तो आभूषण व अन्य सामान सुरक्षित थे। दीपक अग्रवाल ने नगर कोतवाली में चोरों के खिलाफ तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी