नाला ओवरफ्लो होने से बाजार में हुआ जलभराव

नाला ओवरफ्लो होने से कबाड़ी बाजार की गलियां पानी से लबालब हो गईं। जिस कारण दुकानदारों और राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सूचना पर पहुंचे पालिका कर्मियों ने पानी की निकासी कराई। जिसके बाद लोगों को जलभराव की समस्या से निजात मिल सकी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:36 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:36 PM (IST)
नाला ओवरफ्लो होने से बाजार में हुआ जलभराव
नाला ओवरफ्लो होने से बाजार में हुआ जलभराव

जेएनएन, बुलंदशहर। नाला ओवरफ्लो होने से कबाड़ी बाजार की गलियां पानी से लबालब हो गईं। जिस कारण दुकानदारों और राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सूचना पर पहुंचे पालिका कर्मियों ने पानी की निकासी कराई। जिसके बाद लोगों को जलभराव की समस्या से निजात मिल सकी।

गांधी मार्ग पर कबाड़ी बाजार चौराहे के निकट बीते तीन माह पहले बड़ी पुलिया डाली गई थी। जिससे कबाड़ी बाजार की गलियों में पानी ना भरने पाए, लेकिन उसके बाद भी जलभराव की समस्या से लोगों को निजात मिलती दिखाई नहीं दे रही है। सोमवार सुबह करीब दस बजे अचानक कबाड़ी बाजार चौराहा में बिदा वाला चौक की तरफ पुलिया चोक होने के कारण नाला ओवरफ्लो हो गया। जिस कारण नाले का पानी निकलकर सड़क पर आ गया और कुछ ही देर में पूरा मार्ग पानी से लबालब हो गया। ऐसे में जहां दुकानदारों पर परेशानी का सामना करना पड़ा। उनकी दुकानों पर पानी भरने के कारण ग्राहक नहीं आ सके। वहीं दूसरी तरफ मार्ग पर पानी भरा होने के कारण राहगीरों को परेशानी भी परेशानी हुए। परेशानी को देखते हुए स्थानीय लोगों ने फोन करके नगरपालिका को सूचित किया। सूचना मिलने पर पहुंचे नगरपालिका के कर्मियों ने नाले में आ रही रूकावट को दूर करते हुए पानी की निकासी कराई। जिसके बाद लोगों को जलभराव की समस्या से निजात मिल सकी। नगर पालिका के सफाई इंस्पेक्टर रोबिन कुमार ने बताया कि पुलिया चोक होने के कारण पानी भर गया था। जिसको तुरंत खुलवाते हुए पानी की निकासी करा दी गई थी। इससे लोगों को काफी राहत मिली।

chat bot
आपका साथी