20 मिनट की बरसात से हुआ जलभराव

खुर्जा में महज 20 मिनट की बरसात से नगर की कई कालोनियों में जलभराव हो गया। साथ ही पालिका परिसर में भी जलभराव हो गया। ऐसे में वहां कार्य करने वाले कर्मियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:41 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:41 PM (IST)
20 मिनट की बरसात से हुआ जलभराव
20 मिनट की बरसात से हुआ जलभराव

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में महज 20 मिनट की बरसात से नगर की कई कालोनियों में जलभराव हो गया। साथ ही पालिका परिसर में भी जलभराव हो गया। ऐसे में वहां कार्य करने वाले कर्मियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

गुरुवार सुबह अचानक मौसम बदल गया। नगर में करीब 20 मिनट तक झमाझम बरसात हुई। महज 20 मिनट की बरसात ने नगरपालिका के दावों की पोल खोलकर रख दी। नगर के किला मार्ग, झाबर हाउस वाली लगी, हनुमान टीला मार्ग, मोहल्ला पंजाबियान आदि कालोनियों में जलभराव की समस्या बन गई। इतना ही नहीं नगरपालिका परिसर में भी जलभराव हो गया। ऐसे में वहां एक कार्यालय से दूसरे कार्यालय जाने के लिए लोग जूतों को हाथ में लेकर पानी के बीच से निकलते हुए नजर आए। नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी जेके आनंद ने बताया कि पालिका की बिल्िडग के लिए प्रस्ताव भेजा जा चुका है। बिल्डिग बनने पर जलभराव की समस्या से निजात मिल जाएगी। उधर कुछ समय पड़ी बरसात के बाद शाम तक लोग उमस भरी गर्मी से परेशान रहे। निजी मार्ग से निकलने पर स्वजन की कर दी पिटाई

डिबाई । कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला भूड (डिबाई देहात) निवासी रामवीर सिंह ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उसका भाई राजेन्द्र सिंह व उसके पुत्र नरेन्द्र व रवि उसे व स्वजन को उनके निजी रास्ते पर चलने से रोकते है। यदि वह व स्वजन उनके निजी रास्ते से चले जाए तो उक्त लोग गाली गलौच व मारपीट करते हैं। पीड़ित रामवीर सिंह का कहना है कि गुरुवार को उक्त लोगों ने उसे व उसकी पत्नी की लाठी डंडों से पिटाई कर दी। जिससे दोनों को चोट आई हैं। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी