जल निकासी का समाधान न होने तक धरना जारी रहेगा : सुशील चौधरी

जेएनएन बुलंदशहर अगौता ब्लाक के गांव लोहलारा एत्मादपुर की मलिन बस्ती में जलभराव की समस्या को लेकर बुधवार दोपहर कांग्रेस पूर्व प्रत्याशी सुशील चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ता एकत्रित होकर गांव पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 11:33 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 11:33 PM (IST)
जल निकासी का समाधान न होने तक धरना जारी रहेगा : सुशील चौधरी
जल निकासी का समाधान न होने तक धरना जारी रहेगा : सुशील चौधरी

जेएनएन, बुलंदशहर: अगौता ब्लाक के गांव लोहलारा एत्मादपुर की मलिन बस्ती में जलभराव की समस्या को लेकर बुधवार दोपहर कांग्रेस पूर्व प्रत्याशी सुशील चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ता एकत्रित होकर गांव पहुंचे। वहां कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन और ब्लाक प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर धरने पर बैठ गये। पूर्व प्रत्याशी ने कहा कि जब तक मलिन बस्ती में जलभराव की समस्या का समाधान नहीं होगा तब तक यह धरना जारी रहेगा।

बुधवार को गांव लोहलारा एत्मादपुर में आयोजित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के धरने को संबोधित करते पूर्व प्रत्याशी सुशील चौधरी ने कहा कि मलिन बस्ती में जलभराव की समस्या को लेकर 16 अगस्त को ग्रामीणों के हस्ताक्षर कराते हुए एक शिकायत पत्र जिलाधिकारी को दिया था। जिसमें जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी को जल निकासी की समस्या का निदान कराने के निर्देश दिये थे। लेकिन अभी तक गांव की मलिन बस्ती में जलभराव की समस्या का समाधान नहीं कराया गया है। बारिश व गांव का गंदा पानी मलिन बस्ती के लोगों के मकानों में भर गया है। जिससे गांव में संक्रामक बीमारी फैलने का खतरा भी पूरी तरह से मंडरा रहा है। ग्रामीणों को जलभराव मार्ग से ही गुजरना पड़ रहा है। गुस्साये कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन और ब्लाक प्रशासन पर घोर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। धरनागत कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक जलभराव की समस्या का समाधान नहीं कराया जायेगा तब तक धरना जारी रहेगा। धरने में करणवीर सिंह सिरोही, मोईन खान, प्रमोद कौशिक, आजाद दरोगा, ओमवीर सिंह, ़ऋषिपाल सिंह, अमरपाल सिंह, मंटू दरोगा, श्रीपाल सिंह, श्यौराज सिंह, ज्ञानेन्द्र सिंह, महीपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी