नुमाइश मैदान में भरा पानी, दुकानदार परेशान

शनिवार शाम रुक-रुककर हुई बारिश ने नुमाइश की तैयारियों को धो दिया। नुमाइश मैदान में पानी भर गया। इससे नुमाइश में दुकान लगाने के लिए पहुंचे दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Mar 2020 11:17 PM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2020 11:17 PM (IST)
नुमाइश मैदान में भरा पानी, दुकानदार परेशान
नुमाइश मैदान में भरा पानी, दुकानदार परेशान

बुलंदशहर, जेएनएन। शनिवार शाम रुक-रुककर हुई बारिश ने नुमाइश की तैयारियों को धो दिया। नुमाइश मैदान में पानी भर गया। इससे नुमाइश में दुकान लगाने के लिए पहुंचे दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि प्रशासन ने पंपिंग सेट लगाकर पानी निकालने का प्रयास भी किया लेकिन कीचड़ के चलते मैदान में रविवार को दुकानें नहीं लग सकी।

नुमाइश मैदान में छह मार्च से शुरू होने वाली जिला कृषि एवं औद्योगिक प्रदर्शनी में प्रदेश के विभिन्न जिलों के साथ ही अन्य राज्यों से दुकानदार पहुंचते हैं। पिछले कई दिनों से नुमाइश कमेटी और अधिकारी इसकी तैयारी में जुटे थे। मैदान की सफाई कराने के साथ ही अन्य तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पिछले तीन दिन से दुकानदार यहां दुकानें लगाने के लिए पहुंच रहे हैं। लेकिन शनिवार शाम को हुई बारिश के कारण नुमाइश मैदान में पानी भर गया। इससे दुकान लगाने पहुंचे दुकानदारों को परेशानी उठानी पड़ी। शहर की सड़कों पर भी कीचड़

शहर में अमृत योजना के तहत सीवर लाइन निर्माण कार्य चल रहा है। अधिकांश मोहल्लों में सीवर लाइन का काम पूरा हो चुका है। जिन मोहल्लों में लाइन का निर्माण चल रहा है, उनमें मिट्टी खोदी हुई पड़ी है। बारिश के बाद वहां कीचड़ उठ गई। दोपहिया वाहन चालकों को दिक्कत हुई। नाले भी चोक

शहर के अधिकांश नाले भी कचरे और सिल्ट से चोक पड़े हुए हैं। बारिश के बाद नालों में पानी निकल नहीं सका और सड़क व रास्तों पर भर गया। कालाआम चौराहा पर रविवार सुबह तक पानी भरा रहा। इन्होंने कहा.

सीवर लाइन डालेगी तो खोदाई होगी ही और मिट्टी भी निकलेगी। नालों की सफाई का कार्य भी चल रहा है। नाले छोटे हैं और आबादी बढ़ती जा रही है। इसलिए बारिश का पानी निकलने में समय लगता है।

-निहाल चंद, ईओ पालिका

chat bot
आपका साथी