गर्मी में पानी का संकट, लोगों ने किया प्रदर्शन

सीवर लाइन की खोदाई से आए दिन पेयजल पाइप लाइन फूट रही हैं और पानी का संकट खड़ा हो रहा है। पेयजल न मिलने से परेशान लोगों ने बुधवार को प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि पिछले एक माह से आए दिन लाइन टूटती है और रोजाना पानी का संकट खड़ा हो जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jun 2020 10:57 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jun 2020 10:57 PM (IST)
गर्मी में पानी का संकट, लोगों ने किया प्रदर्शन
गर्मी में पानी का संकट, लोगों ने किया प्रदर्शन

बुलंदशहर, जेएनएन। सीवर लाइन की खोदाई से आए दिन पेयजल पाइप लाइन फूट रही हैं और पानी का संकट खड़ा हो रहा है। पेयजल न मिलने से परेशान लोगों ने बुधवार को प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि पिछले एक माह से आए दिन लाइन टूटती है और रोजाना पानी का संकट खड़ा हो जाता है।

पिछले दो साल से शहर में सीवर लाइन डालने का कार्य चल रहा है। अनूपशहर अड्डा रोड पर लाइन की खोदाई के समय आए दिन पेयजल पाइपलाइन फूटती है और पानी का संकट खड़ा हो जाता है। बार-बार शिकायत के बाद भी पेयजल संकट से निजात नहीं मिल रही है। परेशान लोग सरकारी हैंडपम्प से पानी खींचने पर मजबूर हैं। पानी के लिए प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि सीवर लाइन विकास कार्य है। खोदाई होगी तो लाइन टूटेगी, लेकिन जलनिगम और पालिका को पानी की व्यवस्था के लिए टैंकर से सप्लाई देनी चाहिए। आए दिन उसकी खुदाई में पानी की पाइप लाइन टूट जाती है। दो दिन पहले भी टूटी थी, लेकिन आज तक ठीक नहीं हो पाई है। भीषण गर्मी के कारण बहुत परेशानी हो रही है। कई बार जल निगम के अफसरों को इस बाबत फोन किया, लेकिन कोई सुनने को ही तैयार नहीं है। अनूपशहर अड्डा रोड, चालीस फुटा, किशोरी बाग, आनंद विहार, किदवई नगर में पानी का संकट है। चांदबीबी, बिलकिश इलियास, जेशूल, मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी