बैंक में नौकरी चाहिए़ रोजगार दफ्तर आइए

जेएनएन बुलंदशहर यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। बैंक में रोजगार पाने का सुनहरा अवसर है। गुरुवार को रोजगार दफ्तर पर रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:14 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:14 PM (IST)
बैंक में नौकरी चाहिए़ रोजगार दफ्तर आइए
बैंक में नौकरी चाहिए़ रोजगार दफ्तर आइए

जेएनएन, बुलंदशहर : यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। बैंक में रोजगार पाने का सुनहरा अवसर है। गुरुवार को रोजगार दफ्तर पर रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। चार पदों के लिए साक्षात्कार में सफल अभ्यर्थियों को रोजगार की नई सौगात मिलेगी।

जिला सेवा योजना से विभाग नियमित रोजगार मेला का आयोजन कर बेरोजगारों को रोजगार मुहैया करा रहा है। जिससे युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार के अवसर प्रदान कराएं जा सके। जिला रोजगार दफ्तर पर 28 अक्टूबर यानि गुरुवार को रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। मेला में आईसीआईसीआई बैंक में सेल्स आफिसर के पद समेत पांच कंपनियां प्रतिभाग करेंगी। जिसमें आईटीआई डिप्लोमा धारक युवती व युवकों समेत हाईस्कूल से स्नातक तक के लोगों को 4000 हजार अभ्यर्थियों को रोजगार प्रदान किया जाएगा। आईसीआईसीआई बैंक में सेल्स आफिसर के 40 पदों के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। जिन बेरोजगार अभ्यर्थियों ने जिला सेवा योजन विभाग में अपना पंजीकरण नहीं कराया है। वह विभाग की वेबसाइट पर अपना आनलाइन पंजीकरण करा लें। जिन अभ्यर्थियों ने अपना पंजीकरण करा रखा है। वह अपनी जाब सीकर आइडी व पासवर्ड का प्रयोग कर रोजगार मेला में शामिल होने के लिए अपना आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी ही रोजगार मेला में प्रतिभाग कर सकेंगे।

..

इन्होंने कहा..

आईसीआईसीआई बैंक समेत पांच कंपनियां गुरुवार को आयोजित होने वाले रोजगार मेला में चार हजार लोगों को साक्षत्कार के बाद रोजगार प्रदान किया जाएगा। आइसीआइ बैंक सेल्स आफिसर के 40 पदों के लिए साक्षात्कार लेगी। जिन लोगों ने विभाग में अपना पंजीकरण नहीं कराया है। वह अपना पंजीकरण करा ले।

- आरपी सिंह, जिला रोजगार सहायता अधिकारी

chat bot
आपका साथी