नियमों को ताक पर रख कोरोना को हल्के में ले रहे लोग

जिले में रोज कोरोना बम फूट रहा है। रोजाना डबल संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। बावजूद इसके जिले के लोग कोरोना को हल्के में ले रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 11:07 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:09 AM (IST)
नियमों को ताक पर रख कोरोना को हल्के में ले रहे लोग
नियमों को ताक पर रख कोरोना को हल्के में ले रहे लोग

बुलंदशहर, जेएनएन। जिले में रोज कोरोना बम फूट रहा है। रोजाना डबल संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। बावजूद इसके जिले के लोग कोरोना को हल्के में ले रहे हैं। सिटी कोतवाली में तो लापरवाही की हदें ही पार हो रही है। बिना मास्क के लोग सड़कों पर घूम रहे हैं। एक बाइक पर तीन-तीन लोग बैठकर चल रहे हैं। शारीरिक दूरी का कतई पालन नहीं हो रहा है। जबकि जिलाधिकारी रविद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह रोजाना अपने अधीनस्थ अधिकारियों को कोरोना के प्रति गंभीर होने की हिदायत देते रहते हैं, लेकिन नियमों को ताक पर रखा जा रहा है। बाजारों की यह है स्थिति

शहर के बूरा बाजार, अंसारी रोड बाजार, काली नदी रोड बाजार, शिकारपुर रोड बाजार, तुलसी मार्केट, काला आम मार्केट आदि स्थानों पर बाजारों पर खूब भीड़ उमड़ रही है। यहां पर न तो दुकानदार ही नियमों का पालन कर रहे हैं और न ही ग्राहक। पुलिस मूकदर्शक बनकर सबकुछ लापरवाही देखती रहती है। कुछ दिन पहले बिना मास्क वालों के खिलाफ जुर्माना के रूप में कार्रवाई हो रही थी, लेकिन वर्तमान में वह भी बंद है। सैनिटाइजर का रोजाना हो रहा छिड़काव

जिलाधिकारी रविद्र कुमार के आदेश पर शहर में रोजाना सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है। नगर पालिका की दो गाड़ियों को इसी काम में लगाया हुआ है। वहीं, नगर निगम की एक गाड़ी को कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने में लगाया हुआ है। बावजूद इसके कुछ लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। हालांकि कोरोना के नोडल अधिकारी और एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि नियमों तोड़ने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इन्होंने कहा..

यदि कोई अधिकारी कोरोना को लेकर लापरवाही कर रहा है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मेरी जिले के लोगों से भी अपील है कि वह कोरोना को अभी हल्के में न ले। पुलिस सख्ती कर रही है या नहीं। इस बारे में एसएसपी से बात की जाएगी।

रविद्र कुमार, जिलाधिकारी

chat bot
आपका साथी