गंदगी और जलभराव से ग्रामीण परेशान

खुर्जा में गंदगी और जलभराव समेत अन्य समस्याओं को लेकर समसपुर के बागपत मोहल्ला के लोग परेशान हैं। शिकायतों के बाद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:42 PM (IST)
गंदगी और जलभराव से ग्रामीण परेशान
गंदगी और जलभराव से ग्रामीण परेशान

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में गंदगी और जलभराव समेत अन्य समस्याओं को लेकर समसपुर के बागपत मोहल्ला के लोग परेशान हैं। शिकायतों के बाद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

क्षेत्र के गांव समसपुर के बागपत मोहल्ला निवासी राजू, लोकेश, अनिल कुमार, जयवीर सिंह आदि ने बताया कि उनके मोहल्ले में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। सड़क से लेकर नालियों की उचित व्यवस्था नहीं है। जिसकारण मार्गों पर पानी भरा रहता है। उन्होंने बताया कि गांव का वाटर लेविल काफी नीचा है। जिसके बावजूद भी वहां पानी के पाने के लिए सरकारी हैडपंप तक नहीं लगाया गया है। जबकि मोहल्ले में करीब सौ मकान हैं और वह काफी समय से मूलभूत सुविधाओं की मांग करते हुए आ रहे हैं। आरोप है कि जनप्रतिनिधियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों तक वह गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। वहीं जनसुनवाई पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कराने के बाद समस्या जस की तस बनी हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि अगर शीघ्र सुनवाई नहीं हुई, तो वह उग्र आंदोलन करने को विवश होंगे।

विपक्षी दल बिगाड़ रहे है देश के माहौल : संजय शर्मा

औरंगाबाद । क्षेत्र के गांव जुलेपुरा प्रधान फार्म हाउस में गुरूवार को शिवाली मंडलाध्यक्ष अशोक कपासिया के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक हुई। इसमें पर्यावरण और सरकार द्वारा कराये गये विकास कार्यों पर चर्चा की गयी। विधायक संजय शर्मा ने कहा कि विपक्षी पार्टियां सरकार को बदनाम कर देश के माहौल को बिगाड़ने में लगी हैं। इससे पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक संजय शर्मा व पूर्व जिलाध्यक्ष हिमांशु मित्तल को माला पहनाकर स्वागत किया।

गुरुवार को गांव जुलेपुरा में आयोजित भाजपा की बैठक में अनूपशहर विधायक संजय शर्मा ने केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही महत्वाकांक्षी योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराया। प्रदेश में चहुंमुखी विकास कार्यो को देख विपक्षी दलों में बौखलाहट है। इस दौरान ही उन्होंने पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए लोगों को पौधा रोपण करने की सलाह दी। विधायक ने लोगों से कोरोना महामारी से बचाव के लिये टीकाकरण कराने पर बल दिया। पूर्व जिलाध्यक्ष हिमांशु मित्तल, अशोक कपासिया मंडलाध्यक्ष ने भी बैठक में अपने विचार रखते कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश के अंदर पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। मंडल महामंत्री वेदप्रकाश लोधी ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को अपने हिदुत्व को बचाने के लिए हम सब को एकजुट होना होगा। बैठक में राजा प्रधान, मूनकी प्रधान, अवधेश चैहान, गोरी शंकर लोधी, पीतम सिंह राठी, नरेंद्र लोधी, करतार, ठाकुर सतवीर, जगदीश लोधी, पप्पू, शैलेंद्र, जयवीर, गजराज प्रधान, अनिता आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी