ग्राम प्रधान ने कराया सैनिटाइजर का छिड़काव

खुर्जा में देहात थाना क्षेत्र के गांव लालपुर चितौला में प्रधान ने सैनिटाइजर का छिड़काव कराया। साथ ही कोविड नियमों का पालन करने की अपील की है। रविवार की सुबह लालपुर चितौली की ग्राम प्रधान सोनिया मेवाती ने मास्क लगाकर ग्रामीणों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील की। जिसके बाद संपूर्ण गांव में सैनिटाइजर का कार्य कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 11:19 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 11:19 PM (IST)
ग्राम प्रधान ने कराया सैनिटाइजर का छिड़काव
ग्राम प्रधान ने कराया सैनिटाइजर का छिड़काव

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में देहात थाना क्षेत्र के गांव लालपुर चितौला में प्रधान ने सैनिटाइजर का छिड़काव कराया। साथ ही कोविड नियमों का पालन करने की अपील की है। रविवार की सुबह लालपुर चितौली की ग्राम प्रधान सोनिया मेवाती ने मास्क लगाकर ग्रामीणों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील की। जिसके बाद संपूर्ण गांव में सैनिटाइजर का कार्य कराया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इससे बचने के लिए सरकार द्वारा बताई गई गाइड़लाइन का पालन करना अति आवश्यक है। साथ ही लाकडाउन में घरों में ही रहना है। आवश्यक कार्य होने पर ही मास्क लगाकर घर से बाहर निकलें। जिससे कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। सोसायटी ने माक्स वितरक कर जागरूकता अभियान चलाया

जहांगीराबाद नगर की समाजसेवी संस्था ह्यूमन वेलफेयर सोसाइटी ने बीमार गरीब मरीजों व मजदूरों को कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से बचाव के उपाय बता निशुल्क मास्क वितरण किए। नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मरीजों को जागरूक करने हेतु सफाई व मास्क पहनने का महत्व बताया। सोसाइटी अध्यक्ष विपिन रोहिल्ला ने सभी नागरिकों से अपील की है कि जब तक बहुत जरूरी न हो घर से बाहर न जाएं और जरूरत से ज्यादा खाद्य सामग्री एकत्रित न करें। शासन प्रशासन व पुलिस के द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन करें। जागरूकता अभियान को सफल बनाने में सोसायटी के सचिव डा. जितेंद्र राघव, विपिन रोहिल्ला, आशीष शर्मा, अवधेश नारायण पाठक, गौरव शर्मा व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डा. आशीष मुदगल, डा.योगेश शर्मा, डा.सचिन मौजूद रहें।

chat bot
आपका साथी