शातिर ने मजदूर के खाते से उड़ाए दस हजार रुपए

खुर्जा में एटीएम कार्ड एक्सपायर होने की बात कहते हुए शातिर ने एक मजदूर को झांसे में ले लिया और उसके खाते से दस हजार रुपए पार कर दिए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:26 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:26 PM (IST)
शातिर ने मजदूर के खाते से उड़ाए दस हजार रुपए
शातिर ने मजदूर के खाते से उड़ाए दस हजार रुपए

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में एटीएम कार्ड एक्सपायर होने की बात कहते हुए शातिर ने एक मजदूर को झांसे में ले लिया और उसके खाते से दस हजार रुपए पार कर दिए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव मूंड़ाखेड़ा निवासी रिहान सैफी पुत्र यासीन ने बताया कि वह पेशे से पाटरी में मजदूर है। उसका नगर के एक निजी बैंक में खाता है। दो दिन पूर्व उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया था। जिसको वह रिसीव नहीं कर सका और कुछ देर बाद रिहान ने उक्त नंबर पर फोन किया। फोन करने वाले ने खुद को बैंक का कर्मी बताया। साथ ही एटीएम कार्ड एक्सपायर होने की बात कहते हुए उसे अपडेट करने की बात रिहान से कहीं। जिस पर पीड़ित शातिर के झांसे में आ गया और खाते की डिटेल उक्त व्यक्ति को दे दी। जिसके बाद शातिर ने उसके खाते से दस हजार रुपए पार कर दिए। शनिवार सुबह मोबाइल पर मैसेज देखने पर पीड़ित को जानकारी हुई। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पेट्रोल पंप पर 10 लाख की चोरी, मुकदमा दर्ज

अहमदगढ़। जनपद गाजियाबाद के नेहरू नगर निवासी तरुण शर्मा पुत्र जयकिशन शर्मा ने थाने में नामजद तहरीर देते हुए कहा है कि क्षेत्र के गांव ममरेजपुर में मनोज फिलिग स्टेशन के नाम से एसआर पेट्रोल पंप है। वहां पर मुनेन्द्र शर्मा मैनेजर है और 5 लोग सेल्समैन है।

गुरुवार रात आफिस में रखी सेफ की अलमारी का ताला तोड़कर करीब दस 10.50 लाख रुपये की चोरी कर ली। शुक्रवार सुबह मैनेजर मुनेन्द्र शर्मा ने गुरुवार रात सेफ की अलमारी का ताला तोड़कर हुई चोरी की घटना की जानकारी दी। आकर देखा तो आफिस में रखी सेफ की अलमारी का ताला टूटा मिला। और उसमें से दस लाख, पचास हजार रुपए गायब मिले। वादी ने चोरी की घटना में मैनेजर व सैलसमैनों पर मिली भगत का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी निरीक्षक इंद्रपाल सिंह का कहना है कि पेट्रोल पंप संचालक तरुण शर्मा की तहरीर पर मैनेजर मुनेन्द्र शर्मा, सेल्ससमैन कपिल,राजू प्रदीप, अजित, सोनू शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी