खुर्जा में घंटों तक मार्गों पर जाम में फंसे रहे वाहन

खुर्जा नगर में लगने वाले जाम से लोगों को निजात मिलती दिखाई नहीं दे रही है। गुरुवार को नगर क्षेत्र में लगे जाम में लोग घंटों तक फंसे रहे। पुलिस को जाम खुलवाने में देर तक मशक्कत करनी पड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 08:22 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 08:22 PM (IST)
खुर्जा में घंटों तक मार्गों पर जाम में फंसे रहे वाहन
खुर्जा में घंटों तक मार्गों पर जाम में फंसे रहे वाहन

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा नगर में लगने वाले जाम से लोगों को निजात मिलती दिखाई नहीं दे रही है। गुरुवार को अधिकांश मार्ग जाम में झाम में फंसे हुए नजर आए। इस कारण लोगों को कुछ ही दूरी तय करने में काफी समय लग गया। कई दोपहिया वाहन सवारों ने गली-मोहल्ले से निकलकर सफर पूरा किया।

खुर्जा में वाहन पार्किंग की व्यवस्था नहीं होना और फुटपाथ तक दुकानदारों द्वारा कब्जा किए जाने के कारण जाम लगता है। गुरुवार को सुबह से ही गांधी मार्ग, सुभाष मार्ग और तहसील मार्ग पर जाम की स्थिति बनी रही। जाम में घंटों वाहन फंसे रहे और महज चार सौ मीटर की दूरी तय करने में लोगों को आधा घंटे से अधिक तक का समय लग गया। गांधी मार्ग पर एंबुलेंस भी काफी देर तक जाम में फंसी रही। उधर जाम से बचने के लिए बाइक सवारों ने गली-मोहल्ले से निकलना शुरू कर दिया। इस कारण गली-मोहल्लों में भी जाम की स्थिति बन गई। वहीं पुलिसकर्मी कबाड़ी बाजार, जेवर अड्डा चौराहा आदि स्थानों पर जाम खुलवाते हुए नजर आए, लेकिन शाम तक मार्गों पर जाम की स्थिति बनी रही।

पिकअप की टक्कर से

बाइक सवार तीन घायल

संवाद सहयोगी, खुर्जा: पिकअप वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। राहगीरों ने तीनों घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहां से चिकित्सकों ने दो घायलों को रेफर कर दिया।

नगर के मोहल्ला देवीधाम निवासी भीमसेन, मुकुल और रूपकिशोर गुरुवार को सुबह बाइक से अलीगढ़ के गभाना जा रहे थे। जब वह अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर गांव मीरपुर के निकट पहुंचे, तभी इसी दौरान पिकअप वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों युवक घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने तीनों घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहां से चिकित्सकों ने भीमसेन और रूपकिशोर को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। अभी बाइक सवारों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी