शिविर में 300 लोगों को लगा राहत का टीका

जेएनएन बुलंदशहर महाराजा अग्रसेन धर्मशाला में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा टीकाकरण शिविर लगाया गया। जिसमें स्वास्थ्यकर्मियों ने 300 लोगों को राहत का टीका लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:05 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:05 PM (IST)
शिविर में 300 लोगों को लगा राहत का टीका
शिविर में 300 लोगों को लगा राहत का टीका

जेएनएन ,बुलंदशहर: महाराजा अग्रसेन धर्मशाला में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा टीकाकरण शिविर लगाया गया। जिसमें स्वास्थ्यकर्मियों ने 300 लोगों को राहत का टीका लगाया गया। शिविर का आरएसएस विभाग प्रचारक चन्द्रशेखर जी ने किया। शिविर में टीकाकरण कराने के लिए लोगों में उत्साह देखा गया। दिन भर लोगों की भीड़ उमड़ी रही। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने करीब 300 लोगों को टीका लगाया। वहीं, रेलवे रोड स्थित नाम चर्चा घर पर कोरोना रोधी टीकाकरण शिविर का आयोजन हुआ, जिसमें 18 से 44 वर्ष तक की आयु के 280 लोगों को राहत का टीका लगाया गया।

शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विग के तत्वावधान में आयोजित शिविर का भाजपा जिपं सदस्य डा.अंतुल तेवतिया, पालिका ईओ मुक्ता सिंह, इंस्पेक्टर विवेक शर्मा ने संयुक्त रूप से शुभारंभ किया। शिविर संयोजक अमरीश गोयल ने मुख्य अतिथि डा.अंतुल तेवतिया, इंस्पेक्टर विवेक शर्मा, ईओ मुक्ता सिंह, सीएचसी अधीक्षक डा.राकेश चंद्रा को कोरोना योद्धा के सम्मान से प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

टीकाकरण कैंप में बनाया सेल्फी पाइंट

बुलंदशहर: स्वास्थ्य विभाग द्वारा एवं सामाजिक संस्थाओं की ओर से नगर में लगाए गए टीकाकरण कैंप में लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हुए कोविड का टीका लगवाया। साथ ही लोगों ने कैंप में लगाए गए सेल्फी पाइंट पर अपने अपने मोबाइल से सेल्फी ली।

कोरोना संक्रमण को रोकने एवं टीकाकरण को बढ़ावा देने के उदेश्य से स्वास्थ विभाग द्वारा एवं नगर के उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, भारत विकास परिषद सेवा शाखा एवं शिव शंकर सेवा समिति के सहयोग से शनिवार को नगर के महादेव चौराहा स्थित एक धर्मशाला में कोविड टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हुए कोविड का टीका लगवाया। वही व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा कैंप में बनाए गए सेल्फी पाइंट में टीकाकरण को आए लोगों ने अपने अपने मोबाइल से फोटो लिए। आयोजकों द्वारा कैंप में टीकाकरण कराने वाले लोगों को एनर्जी पेय पदार्थ दिया गया। सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के चिकित्सा प्रभारी अधीक्षक डा. हेमंत गिरी ने बताया कि आयोजित कैंप में 45 वर्ष या इससे अधिक उम्र के 350 लोगों को कोविड का टीका लगाया गया। इसी के साथ अस्पताल परिसर में 18 वर्ष से लेकर 44 वर्ष की उम्र के 156 लोगों को कोविड का टीका लगाया गया। कैंप में डा. हेमंत गिरी, रूप किशोर गुप्ता, महेश चंद्र गुप्ता, उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष दीपक गुप्ता, रवि सिन्हा, अमित वाष्र्णेय, पोपी पंडित आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी