सोमवार को 14466 को लगा राहत का टीका

जेएनएन बुलंदशहर जनपद में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को कम करने के लिए वैक्सीनेशन अभियान लगातार चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:07 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:07 PM (IST)
सोमवार को 14466 को लगा राहत का टीका
सोमवार को 14466 को लगा राहत का टीका

जेएनएन, बुलंदशहर:

जनपद में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को कम करने के लिए वैक्सीनेशन अभियान लगातार चल रहा है। सोमवार को रेहड़ी, पटरी दुकानदार, रोडवेज चालक-परिचालक व टैंपों चलाने वालों के लिए भी अलग से शिविर लगाया गया था। सोमवार को 14466 लोगों को टीका लगाया गया। इसमें 18 प्लस से अधिक सभी आयुवर्ग के लोग शामिल हैं।

जनपद में वैक्सीनेशनल अभियान के तहत टीकाकरण किया जा रहा है। सोमवार से लगे टीकाकरण कैंप में जिले में रेहड़ी पटरी दुकानदार, वेंडर, टैंपों तथा ई-रिक्शा चालकों को भी जोड़ा गया है। साथ ही अस्पताल में अभिभावक स्पेशल केंद्र भी चल रहे हैं। इस केंद्र पर ऐसे अभिभावकों का वैक्सीनेशन होता है, जिनके बच्चे 12 साल से कम आयु के हैं। एसीएमओ डा. सुष्पेंद्र कुमार ने बताया कि शाम पांच बजे तक जिले गुलावठी, खुर्जा, बुलंदशहर जिला अस्पताल, अनूपशहर सीएचसी, वैर पीएचसी, दो अभिभावक स्पेशल केंद्र, स्याना सीएचसी, डिबाई सीएचसी, नरौरा पीएचसी में बनाए गए केंद्रों पर 14466 लोगों को टीका लगाया गया है। बीते कुछ दिनों के मुकाबले अब टीकाकरण की संख्या लगातार बढ़ रही है।

परिवहन विभाग कार्यालय पर 60 लोगों को लगाई वैक्सीन परिवहन विभाग कार्यालय पर 60 लोगों को लगाई वैक्सीन

बुलंदशहर : परिवहन कार्यालय में कोरोना रोधी वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। इसमें करीब 60 ओटो रिक्शा, बस, ट्रक एवं टैक्सी चालकों का टीकाकरण कराया गया।

एआरटीओ प्रशासन मोहम्मद कय्यूम ने बताया कि इस शिविर में कार्यालय में आने वाले चालकों को पंजीकरण कराया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन लगाई। अभी अग्रिम आदेशों तक प्रतिदिन कार्यालय में यह शिविर लगाया जाएगा। शिविर में संभागीय निरीक्षक हारुन सैफी सहित अन्य स्टाफ का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी