व्यापारियों ने कैंप लगाकर कराया कोरोना का टीकाकरण

जेएनएन बुलंदशहर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा नगर के व्यापारियों की सुविधा हेतु स्वास्थ्य विभाग टीम के सहयोग से कोरोना टीकाकरण के लिए कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:17 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:17 PM (IST)
व्यापारियों ने कैंप लगाकर कराया कोरोना का टीकाकरण
व्यापारियों ने कैंप लगाकर कराया कोरोना का टीकाकरण

जेएनएन, बुलंदशहर: उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा नगर के व्यापारियों की सुविधा हेतु स्वास्थ्य विभाग टीम के सहयोग से कोरोना टीकाकरण के लिए कैंप लगाया गया। शनिवार को नगर की रामराज कालोनी में आयोजित कैंप का शुभारंभ व्यापारी नेता विकास गुप्ता ने फीता काट कर किया। विकास गुप्ता ने बताया कि व्यापारियों की सुविधा के लिए उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तर प्रदेश के बैनर तले स्वास्थ्य कर्मियों के सहयोग से नगर में अलग-अलग स्थानों टीकाकरण कराने के लिए कैंप लगवाए जा रहे है। कैंपों में स्वास्थ्य विभाग से आई टीम द्वारा 40 वर्ष से अधिक आयु वाले सभी व्यापारी व उनके स्वजनों का टीकाकरण किया जा रहा है। जबकि व्यापारी भी कैंपों में टीकाकरण कराने के लिए अपना उत्साह दिखा रहे है। इस दौरान पंकज सिघल, अमित सिघल, राहुल रस्तोगी व डा. मेंहदी हसन आदि व्यापारी मौजूद रहे।

समस्याओं को लेकर डीलरों ने मुख्यमंत्री को भेजा पत्र

बुलंदशहर, राशन डीलरों ने बैठक में अपनी मूलभूत समस्याओं को लेकर चर्चा की और उनके समाधान की मांग करते हुए मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है।

शनिवार को ईदगाह मार्ग पर काफी राशन डीलर एकत्र हो गए और उन्होंने बैठक आयोजित की। जिसमें अपनी समस्याओं को लेकर उन्होंने चर्चा की। उन्होंने बताया कि चालान में डोर स्टेट डिलवरी का रुपया नहीं आया है। जिसका अर्थ है कि कोटेदार का खाद्यान्न दुकान पर पहुंच रहा है। ऐसे में कोटेदार को खाद्यान्न दुकान पर ही दिया जाए। वहीं उन्होंने कहा कि सन 2016 से 2020 तक का भाड़ा अभी तक उन्हें नहीं मिला है। जिसको लेकर उन्होंने कई बार फार्म भरकर जमा कर दिए और संबंधित अधिकारियों को भी इसके संबंध में अवगत करा दिया। साथ ही कोटेदार से लिए गए खाली वारदाने का भुगतान नहीं होने, निश्शुल्क खाद्यान्न वर्ष 2020 अगस्त व दो माह मौजूदा का उन्हें कमीशन नहीं मिला है, दुकानों में मक्का के स्टॉक का संज्ञान लेने आदि मांगों को लेकर चर्चा की। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री को मांग पत्र भेजा है। इसमें बाबूलाल, सईद, सुनील कुमार, प्रदीप, भजनलाल, हरीश कुमार, मोहम्मद जमील, राजेश आदि रहे।

chat bot
आपका साथी