पानी निकासी को लेकर हंगामा, पुलिस ने कराया शांत

खुर्जा में पानी निकासी की मांग को लेकर चमन विहार कालोनी में काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह से मामले को शांत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:28 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:28 PM (IST)
पानी निकासी को लेकर हंगामा, पुलिस ने कराया शांत
पानी निकासी को लेकर हंगामा, पुलिस ने कराया शांत

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में पानी निकासी की मांग को लेकर चमन विहार कालोनी में काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह से मामले को शांत कराया।

खुर्जा की चमन विहार कालोनी में किला मार्ग पर पानी निकासी की उचित व्यवस्था नहीं है। कालोनी निवासी कुछ लोगों ने जेसीबी मंगवाकर खाली प्लाट में जा रहे पानी को रूकवा दिया। उनका कहना था कि पानी से उनके मकानों में सीलन पहुंच रही है। उधर पानी रूकने के बाद काफी महिलाएं मार्ग पर एकत्र हो गईं। जिन्होंने किला मार्ग को बल्लियां लगाते हुए बंद कर दिया। जिससे चलते मौके पर हंगामे की स्थिति बन गई। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों पक्षों से वार्ता की। फिलहाल उन्होंने दोनों पक्षों को समझाया। साथ ही फिलहाल पूर्व की तरह ही स्थिति बनाने के निर्देश दिए। वहीं खाली प्लाट की तरफ फिर से पानी खुलवा दिया गया। इस दौरान मुकेश कुमार, संजय, अनीता, अंजू, राजेश, दयावती, सुमन, प्रेमलता आदि रहे।

अवैध शराब के साथ एक ग्रामीण गिरफ्तार

स्याना : कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक ग्रामीण को गिरफ्तार किया है। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह नगर के वैराफिरोजपुर मार्ग स्थित मंशा देवी मंदिर के निकट एसआई यशपाल सिंह ने मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के ग्राम बड्ढा वाजिदपुर निवासी राजा को अवैध शराब की 8 बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी