निखोब में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान संपन्न

कोतवाली क्षेत्र व बीबीनगर ब्लाक के ग्राम निखोब में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रधान पद के लिए मतदान सकुशल संपन्न हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:49 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:49 PM (IST)
निखोब में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान संपन्न
निखोब में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान संपन्न

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र व बीबीनगर ब्लाक के ग्राम निखोब में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रधान पद के लिए मतदान सकुशल संपन्न हो गया। विदित हो कि बीते 26 अप्रैल को प्रधान पर के उम्मीदवार सतेंद्र उर्फ लाला की नोएडा के एक निजी अस्पताल में कोरोना का उपचार कराते हुए मौत हो गयी थी। जिसके बाद 29 अप्रैल को होने वाले प्रधान पद के चुनाव को जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा स्थगित कर दिया गया था। रविवार को गांव के सरकारी विद्यालय में कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में मतदान कराया गया। एसडीएम सुभाष सिंह ने बताया कि ग्राम निखोब में प्रधान पद के लिए 84 फीसद मतदान हुआ है। जबकि बीबीनगर ब्लाक के बीडीसी के वार्ड नंबर 17 के ग्राम सेहरा व बरकादपुर में बीडीसी पद के लिए वोट डाले गए।

मृतक प्रत्याशी की पत्नी सहित 6 प्रत्याशी चुनाव मैदान में..

मृतक सतेंद्र की पत्नी पारूल सहित 6 प्रत्याशी प्रधान पद के लिए चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे है। वहीं मतदान को लेकर ग्रामीणों में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है। रामपुर में शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ उप चुनाव

जरगवां : डिबाई ब्लाक के थाना रामघाट के अंतर्गत आने वाले ग्राम रामपुर में प्रधान पद का उप चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुआ।

रामघाट थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर में प्रधान पद के प्रत्याशी भमर पाल सिंह की कोरोना से मृत्यु हो जाने के कारण चुनाव रद हो गए थे। रविवार को ग्राम प्रधान पद के उपचुनाव में सुबह से मतदान धीमी गति से प्रारंभ होकर 64.2 प्रतिशत पर शांतिपूर्वक संपन्न हो गया। प्रधान पद के चुनाव में 17 प्रत्याशी मैदान में थे। रामघाट थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह, उप निरीक्षक बुध प्रकाश गौतम, समीर अहमद सहित समस्त पुलिस स्टाफ के सहयोग से चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हो गया।

chat bot
आपका साथी