बेरोजगार युवकों ने सरकार पर अधिकार हनन का लगाया आरोप

अनूपशहर क्षेत्र में छात्र कल्याण समिति के बैनर तले बेरोजगार नौजवानों ने पिछड़ों व अल्प संख्यकों के अधिकार को लेकर संघर्ष की योजना बनाने की रणनीति तय करने का ऐलान किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 09:57 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 09:57 PM (IST)
बेरोजगार युवकों ने सरकार पर अधिकार हनन का लगाया आरोप
बेरोजगार युवकों ने सरकार पर अधिकार हनन का लगाया आरोप

बुलंदशहर, जेएनएन। अनूपशहर क्षेत्र में छात्र कल्याण समिति के बैनर तले बेरोजगार नौजवानों ने पिछड़ों व अल्प संख्यकों के अधिकार को लेकर संघर्ष की योजना बनाने की रणनीति तय करने का ऐलान किया। नगर क्षेत्र में रविवार को छात्र कल्याण समिति के बैनर तले बेरोजगार नौजवानों की एक बैठक का आयोजन किया। जिसमें अमरपाल लोधी ने कहा कि पिछड़ा वर्ग तथा अनुसूचित वर्ग के लोगों को उनका अधिकार नहीं मिल रहा है। अपने अधिकार पाने के लिए पिछड़ा वर्ग के लोगों को बिना आन्दोलन के किसी भी भर्ती में कोई स्थान नहीं मिल सकता है। उन्होंने कहा कि कि सरकार 68500 में एमआरसी लागू करे तथा 69000 शिक्षक भर्ती में पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर हमला हुआ है। उसे तत्काल ठीक किया जाए। यदि सरकार ने पिछड़ों के दर्द को नहीं सुना तो आगामी चुनाव में सरकार को नुक्सान का सामना करना पड़ेगा। इस मौके पर रविन्द्र प्रधान, मोरध्वज लोधी, मनोज कुमार, आशीष, आलोक, अर्चना, शिवम, भूपेन्द्र, अशोक कुमार, शेरसिंह आदि मौजूद रहे।

दहेज के लिए विवाहिता से मारपीट का आरोप

सिकंदराबाद। नगर के मोहल्ला रामबाड़ा निवासी सितरा पत्नी वसीम ने बताया कि उसने अपनी पुत्री सोफिया का निकाह एक वर्ष पूर्व बागपत थाना क्षेत्र के गांव रटौल निवासी के साथ किया है। लेकिन उसका पति आए दिन मारपीट करता है। दहेज में नगदी व बाइक की मांग को लेकर कई बार मारपीट कर घायल अवस्था में घर से निकाल चुका है। जिसका उपचार भी नहीं कराता। पीड़िता ने दामाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली में तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी