चाचा ने गला रेतकर की थी मामूम शबा की हत्या

अगौता थाना क्षेत्र के गांव जौलीगढ़ में 19 सितंबर को हुई आठ वर्षीय शबा की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। बची की हत्या उसके सगे चाचा ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर की थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 08:55 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 08:55 PM (IST)
चाचा ने गला रेतकर की थी मामूम शबा की हत्या
चाचा ने गला रेतकर की थी मामूम शबा की हत्या

बुलंदशहर, जेएनएन। अगौता थाना क्षेत्र के गांव जौलीगढ़ में 19 सितंबर को हुई आठ वर्षीय शबा की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। बच्ची की हत्या उसके सगे चाचा ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर की थी। शबा की हत्या करने का मकसद दहशत फैलाना था। जिससे उसकी मां पति का घर खाली करके चली जाए। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उनकी निशानदेही पर आलाकत्ल और खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 19 सितंबर की सुबह जौलीगढ़ निवासी शबनम की आठ वर्षीय बेटी शबा की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पीड़ित मां शबनम ने पति मुज्जमिल, देवर मुजाहिद, मुदस्सिर, फरियाद, इंसाद, हामिद और आरिफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया था। पुलिस ने फरियाद एवं इंसाद को उसी दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अगौता थाना प्रभारी अमर सिंह ने जांच की तो पति मुज्जमिल पर शक गहराया। पूछताछ में मुजम्मिल ने बताया कि पत्नी शबनम से तलाक हो चुका है और दहेज का मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है। इसके बावजूद वह गांव के घर पर कब्जा जमाए हुए है। इससे पीछा छुड़ाने को उसने छोटे भाई मुजाहिद को अपनी बेटी की हत्या करने के लिए कहा ताकि डरकर शबनम घर छोड़कर भाग जाए। जिसके बाद मुजाहिद, मुदस्सिर, आमिर व एक अन्य घर की दीवार फांदकर घुसे और शबा की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या में गांव के ही आमिर को आठ हजार रुपये देने की बात कही गई थी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शबनम द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमें में दर्ज दो-तीन लोगों का इस हत्याकांड से कोई सरोकार नहीं है। फरार अन्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी