पुलिसकर्मी बताकर बाइक लेकर फरार हुए दो युवक

खुद को पुलिसकर्मी बताकर दो युवक बाइक ले उड़े। पुलिस घटना को बाइक चोरी का मामला मान रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:50 PM (IST)
पुलिसकर्मी बताकर बाइक लेकर फरार हुए दो युवक
पुलिसकर्मी बताकर बाइक लेकर फरार हुए दो युवक

बुलंदशहर, जेएनएन। खुद को पुलिसकर्मी बताकर दो युवक बाइक ले उड़े। पुलिस घटना को बाइक चोरी का मामला मान रही है।

गांव कौड़ा शमशाबाद निवासी भूपेश बाइक पर पेट्रोल पंप से तेल लेने जा रहा था। रास्ते में बाइक का तेल खत्म होने पर युवक बाइक को नवीन अनाज मंडी के निकट एक होटल पर खड़ी कर पंप से पेट्रोल लेने चला गया। इस दौरान बाइक सवार दो युवक भूपेश के पास पहुंचे और स्वयं को थाना औरंगाबाद के पुलिसकर्मी बताया। बाद में उन्होंने बाइक पर डिजिटल नंबर प्लेट न होने की बात कही। उन्होंने बाइक को थाने ले जाने की बात कही। इस दौरान ही बाइक को लेकर बुलंदशहर की ओर फरार हो गए। पीड़ित ने 112 नंबर पर काल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर इंस्पेक्टर औरंगाबाद अरुणा राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और फर्जी पुलिसकर्मियों को तलाश किया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर अरुणा राय ने बताया कि पीड़ित बाइक को खड़ी करके पेट्रोल लेने गया था। वहां आकर देखा तो बाइक गायब मिली। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को निकलवाया जा रहा है।

बंदर के हमले में युवक घायल

खुर्जा : घर में तार से कपड़े उतारते समय बंदर ने युवक पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। आननफानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। उधर कालोनी के लोगों ने शिकायतों के बाद भी बंदरों को नहीं पकड़ने का आरोप लगाया है।

क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकर नगर निवासी रोहित मंगलवार दोपहर को अपने घर की छत पर सूखने पड़े कपड़े उतारने के लिए गया था। इसी दौरान वहां पर बंदर आ गया। जिसने रोहित के ऊपर हमला कर दिया। बंदर ने युवक के कान पर काटते हुए उसे लहूलुहान कर दिया। शोर मचाने पर स्वजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने किसी तरह से बंदर को भगाया और युवक को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। उधर लोगों का कहना है कि उनकी कालोनी में बंदरों का आतंक जोरों पर है। बंदर आए दिन किसी को काटते रहते हैं। साथ ही अन्य प्रकार का नुकसान भी वह कालोनी के लोगों को पहुंचा रहे हैं। उनके द्वारा बंदरों को पकड़वाने की मांग पालिका प्रशासन से की गई, लेकिन उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी