चोरी के शक में दो युवकों को पीटकर किया लहूलुहान

खुर्जा में चोरी के शक में कुछ लोगों ने दो युवकों को पीटकर लहूलुहान कर दिया। मामले में पीड़ित पक्ष ने दो लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 09:44 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 09:44 PM (IST)
चोरी के शक में दो युवकों को पीटकर किया लहूलुहान
चोरी के शक में दो युवकों को पीटकर किया लहूलुहान

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में चोरी के शक में कुछ लोगों ने दो युवकों को पीटकर लहूलुहान कर दिया। मामले में पीड़ित पक्ष ने दो लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अहीरपाड़ा निवासी कुशल और ललित गुरुवार शाम किसी कार्य से मोहल्ला तरीनान गए थे। जहां एक दुकान से सामान खरीदने के बाद वह बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दो लोगों ने आवाज लगाकर उन्हें रोक लिया। साथ ही परचून की दुकान में चोरी करने का शक जताया और मारपीट करनी शुरू कर दी। वही अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया। सभी ने मिलकर दोनों युवकों को पीटकर लहूलुहान कर दिया। शोर शराबा सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने आरोपियों को किसी तरह से समझा-बुझाकर दोनों को बचाया। जिसके बाद दोनों अस्पताल पहुंचे और उपचार कराने के बाद कोतवाली पहुंचकर को लोगों के नामजद समेत अज्ञात में पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

11 माह के पुत्र के साथ महिला गायब

खुर्जा । 11 माह के पुत्र के साथ महिला संदिग्ध परिस्थिति में गायब हो गई। महिला की तलाश में उसका पति इधर-उधर भटक रहा है। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवक ने बताया कि उसकी पत्नी कई माह पहले अपने मायके जाने की बात कहकर घर से गई थी। वह अपने साथ 11 माह के पुत्र को भी ले गई थी। तभी से वह अपनी पत्नी को अपने सभी रिश्तेदारों में तलाश कर चुका है, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला है। ऐसे में वह लगातार अपनी पत्नी की तलाश में इधर उधर भटक रहा है। मामले में शुक्रवार को युवक कोतवाली पहुंचा और पुलिस को तहरीर देकर अपनी पत्नी की तलाश कराने की गुहार लगाई। पुलिस ने उसे आश्वासन देते हुए वापस भेज दिया।

chat bot
आपका साथी