सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत, दो लोग घायल

पिछले 24 घंटे में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत हो गई जबकि दो जख्मी हो गए। एक हादसा टाटा मैजिक व ट्रक के बीच हुई जबकि दूसरी दुर्घटना में ट्रक ने साइकिल सवार रौंद दिया। पुलिस ने दोनों ही शवों को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 11:32 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 11:32 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत, दो लोग घायल
सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत, दो लोग घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। पिछले 24 घंटे में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत हो गई जबकि दो जख्मी हो गए। एक हादसा टाटा मैजिक व ट्रक के बीच हुई जबकि दूसरी दुर्घटना में ट्रक ने साइकिल सवार रौंद दिया। पुलिस ने दोनों ही शवों को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

दिल्ली के शाहदरा के थाना हर्ष विहार के मोहल्ला प्रताप नगर निवासी शेरपाल अपने रिश्तेदार कुंवर पाल के साथ शुक्रवार रात टाटा मैजिक से खुर्जा दिल्ली लौट रहे थे। कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव दोस्तपुर के बाहर हाईवे पर मैजिक के अगले पहिए में पंचर हो गया। इससे शेरपाल टाटा मैजिक से नियंत्रण खो बैठा। तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक से उनकी भिड़ंत हो गई। हादसे में शेरपाल व कुंवरपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर विवेक शर्मा ने बताया कि उपचार के दौरान शेरपाल (34) की मृत्यु हो गई। शेरपाल के स्वजन की तहरीर पर ट्रक चालक सुरेश कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

दूसरा हादसा मेरठ रोड पर गांव काजमपुर देवली के निकट हुआ। रविवार सुबह कोतवाली नगर क्षेत्र के गांव चांदपुर निवासी हुकम सिंह (40) रविवार सुबह साइकिल से मजदूरी करने के लिए जा रहा था। वह जैसे ही मेरठ रोड स्थित गांव काजमपुर देवली के निकट पहुंचे तो तेज रफ्तार से आ रहे वाहन ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों ही शवों को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी