नहर में नहाते समय दो युवक डूबे, एक निकाला

जेएनएन बुलंदशहर नहर में नहाते समय दो युवक डूब गए। जिनमें से एक युवक को स्थानीय लोगों ने सकुशल बाहर निकाल लिया। जबकि दूसरे युवक का कुछ पता नहीं चल सका है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:20 PM (IST)

नहर में नहाते समय दो युवक डूबे, एक निकाला
नहर में नहाते समय दो युवक डूबे, एक निकाला

जेएनएन, बुलंदशहर: नहर में नहाते समय दो युवक डूब गए। जिनमें से एक युवक को स्थानीय लोगों ने सकुशल बाहर निकाल लिया। जबकि दूसरे युवक का कुछ पता नहीं चल सका है। जिसकी तलाश में गोताखोर जुटे हुए हैं। उधर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई।

खुर्जा के मोहल्ला ऊंचा तरीनान निवासी सालीम (20) पुत्र रहीश और जुनैद (22) पुत्र नवाब रविवार दोपहर बाद अपने साथियों के साथ नहर पर नहाने गए थे। गांव मूंडाखेड़ा स्थित अपर गंग नहर में करीब साढ़े तीन बजे वह नहाने लगे। इसी दौरान अचानक सालीम और जुनैद नहर में डूब गए। जिनको डूबता हुआ देखकर उनके साथ आए अरमान, रिहान, कैफ, शानू ने शोर मचा दिया और मदद की गुहार लगाई। जिस पर आसपास के लोग नहर पर पहुंच गए। उन्होंने नहर में कूदते हुए जुनैद को बचा लिया, जबकि सालीम का कोई सुराग नहीं लग सका। जानकारी होने पर कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आसपास गांवों से गोताखोरों को बुलाया। जिनके जरिए नहर में रस्सियां डालकर युवक की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि नहर में दो युवक डूब गए थे। जिनमें से एक युवक को सकुशल निकाल लिया गया, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

कार्ड धारकों को वाटर प्रूफ बैग का वितरण

बुलंदशहर : पात्र गृहस्थी और अंत्योदय कार्डधारकों को 20 किलो के मजबूत और वाटर प्रूफ बैग का वितरण सांसद भोला सिंह और जिलाध्यक्ष अनिल सिसौदिया ने वितरण किया। उत्तर प्रदेश सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष चंद्रपाल की भूड़ स्थित राशन की दुकान पर आयोजित कार्यक्रम में दो दर्जन से अधिक कार्ड धारकों को राशन के साथ-साथ बैग का भी वितरण किया गया। जिला पूर्ति अधिकारी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि जनपद के समस्त राशन कार्ड धारकों को बैग का वितरण होगा। पहली खेप में 10 हजार बैग प्राप्त हो चुके हैं जिन्हें राशन डीलर्स को भिजवाया जा रहा है। बताया कि प्रधानमंत्री जनकल्याण योजना के अंतर्गत निश्शुल्क खाद्यान्न और बैग का वितरण हुआ। इस मौके पर क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी उदय राज सिंह, मोहनलाल लाल अग्रवाल, अनुपम सक्सेना, जितेंद्र बंसल, राकेश कुमार योगेंद्र सिंह, प्रेम प्रकाश, मोहित व लालू सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी