करंट से दो युवकों की मौत

खुर्जा में नल ठीक करते समय एचटी लाइन के करंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 11:50 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 11:50 PM (IST)
करंट से दो युवकों की मौत
करंट से दो युवकों की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में नल ठीक करते समय एचटी लाइन के करंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई।

खुर्जा जंक्शन क्षेत्र के गांव भादवा निवासी 28 वर्षीय बनवारी पुत्र कालीचरण और 27 वर्षीय गोविदा पुत्र कामेश गुरुवार सुबह गांव भादवा में सरकारी नल की मरम्मत करने के लिए गए थे। वह नल की पाइप खींच रहे थे। इसी दौरान पाइप ऊपर जा रही हाईटेंशन लाइन से टच हो गई और करंट लगने से दोनों बुरी तरह झुलस गए। पास में खड़े कई लोग बाल-बाल बचे। दोनों को खुर्जा के जटिया अस्पताल लाया गया। जहां बनवारी को मेडिकल कालेज अलीगढ़ और गोविदा को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बनवारी ने रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल पहुंचने पर गोविदा की भी मौत हो गई। स्वजन में कोहराम मच गया। गोविदा के चाचा धमेंद्र ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि स्वजन की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। हृदय गति रुकने से सेना के जवान की मौत

संवाद सूत्र, जहांगीरपुर: अरुणाचल प्रदेश में ड्यूटी पर तैनात सेना के जवान की हृदय गति रुकने से मौत हो गई। उनका पार्थिव शरीर आज यानि शुक्रवार को गांव पहुंचेगा।

क्षेत्र के गांव रखेड़ा निवासी महेश (50) पुत्र सुरेंद्र सिंह आर्मी में तैनात थे और वर्तमान में उनकी तैनाती अरुणाचल प्रदेश के ग्रेफ में चल रही थी। बताया गया कि बुधवार को ड्यूटी पर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और उसके बाद हृदयगति रुकने के कारण मौत हो गई। जिसकी जानकारी होने पर जवान के स्वजन बेहाल हैं। वहीं गांव का भी माहौल गमगीन है। जानकारी होने पर लोगों ने भी उनके घर पहुंचकर सांत्वना दी। गुरुवार शाम तक उनका पार्थिव शरीर के गांव पहुंचने का इंतजार होता रहा, लेकिन बाद में जानकारी हुई कि शुक्रवार यानि आज उनका पार्थिव शरीर गांव पहुंचेगा। जवान महेश के तीन बच्चे हैं। इसमें दो बेटी और एक बेटा है। दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। वहीं बेटा दिनेश एमबीए कर रहा है।

chat bot
आपका साथी