पीली धातु को सोने की ईंट बताकर बेचने वाले दो युवक गिरफ्तार

नरौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलोन में पुलिस द्वारा की जा रही चेकिग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पीली धातु को सोना बताकर ठगी करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस ने तलाशी में उनके पास से पीली धातु का टुकड़ा एक चाकू एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किए हैं। पीली धातु उपलब्ध कराने वाला आरोपित फरार है।

JagranThu, 25 Nov 2021 10:48 PM (IST)
पीली धातु को सोने की ईंट बताकर बेचने वाले दो युवक गिरफ्तार

बुलंदशहर, जागरण टीम। नरौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलोन में पुलिस द्वारा की जा रही चेकिग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पीली धातु को सोना बताकर ठगी करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस ने तलाशी में उनके पास से पीली धातु का टुकड़ा, एक चाकू, एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किए हैं। पीली धातु उपलब्ध कराने वाला आरोपित फरार है।

थाना प्रभारी मोहम्मद असलम ने बताया कि गुरुवार को एसएसआइ प्रमोद कुमार गौतम व एसआई मुनेंद्र सिंह मय टीम के कस्बा बेलोन में चेकिग अभियान चला रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली की रतनपुर तिराहे पर दो लोग पीली धातु को सोना बता कर ठगी करने के फिराक में खड़े हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपी लालाराम पुत्र जयपाल सिंह निवासी ग्राम सईद गंज, डिबाई व मलूक चंद पुत्र रामेश्वर निवासी ग्राम नयाबास कुतुबपुर थाना डिबाई को हिरासत में लेकर तलाशी ली। तलाशी में पुलिस ने दोनों के पास से पीली धातु का टुकड़ा, 1 चाकू, 1 तमंचा व 2 कारतूस बरामद किए। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि ग्राम खेड़िया नवीपुर थाना नरौरा निवासी सुधीर पुत्र महेंद्र लोधी ने उन्हें यह पीली धातु का टुकड़ा दिया था। जिस पर उर्दू की मोहर लगा दी जाती थी। सुधीर यह टुकड़े उन्हें राजस्थान से लाकर देता था। पुलिस ने दोनों आरोपितों का संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है। गन्ना तोड़ने पर दो पक्ष में झगड़ा

पहासू। क्षेत्र में खेत से गन्ना तोड़ने पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा शांत कराया। साथ ही दोनों पक्षों से छह लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। थाना क्षेत्र के गांव अजीजाबाद निवासी दो युवकों ने गांव पीतमपुर निवासी किसान के खेत से गन्ना तोड़ लिया। जिसके बाद किसान और उनके बीच कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए। जिनके बीच झगड़ा होने लगा। इसी दौरान किसी ने फोन करके जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा शांत कराया। साथ ही थाना पुलिस ने मामले में छह लोगों पर कार्रवाई की। थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि खेत से गन्ना तोड़ने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ था। विद्युत तार टूटने से मची अफरातफरी

खुर्जा। विद्युत तार टूटने से अफरातफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने फोन करके विद्युत सप्लाई बंद कराई। जिसके बाद गुरुवार सुबह को तार को कर्मियों ने ठीक किया।

क्षेत्र के मोहल्ला मदार दरवाजा स्थित गली में बुधवार रात को अचानक विद्युत तार टूट गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस समय विद्युत तार टूटकर गिर था। उसमें विद्युत सप्लाई सुचारू थी। गनीमत रही कि कोई तार की चपेट में नहीं आया। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। तार टूटने के बाद कालोनी के लोगों ने विभागीय कर्मियों को अवगत कराया और विद्युत सप्लाई बंद कराई। विद्युत सप्लाई बंद कराने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। गुरुवार को विद्युत कर्मी मोहल्ले में पहुंचे और तार को ठीक किया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.