दो युवकों पर घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप

खुर्जा में युवती ने घर में घुसकर दो युवकों पर छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:01 PM (IST)
दो युवकों पर घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप
दो युवकों पर घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में युवती ने घर में घुसकर दो युवकों पर छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

शुक्रवार दोपहर को क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती अपनी मां के साथ कोतवाली पहुंची। जहां उसने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि वह शुक्रवार सुबह को घर पर अकेली थी और उसका मां मजदूरी करने के लिए गई हुई थीं। आरोप है कि इसी दौरान दो युवक उनके घर में घुस आए। जिन्होंने युवती को अकेला देखकर उसके साथ छेड़छाड़ की। जब उसने छेड़छाड़ का विरोध किया, तो आरोपितों ने मारपीट करते हुए उसे घायल कर दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिन्हें देखकर आरोपित फरार हो गया। जिसके बाद पीड़िता ने फोन करके जानकारी अपनी मां को दी। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। महिला ने निगला •ाहरीला पदार्थ

सिकंदराबाद । नगर के मोहल्ला सराय झाझन में एक महिला ने फाइनेंस कंपनी के एजेंट द्वारा किश्त का तगादा किये जाने से आहत होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसे गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोहल्ला सरायझाझन निवासी यासीन ने बताया कि वह निजी दुकान पर काम करता है। कुछ माह पूर्व प्राइवेट फाइनेंस कंपनी से तीस हजार का लोन लिया था। जिसकी तीन हजार रुपये माहवार किश्त थी। इस माह खर्चे के कारण वह किश्त जमा नहीं कर सका। गुरुवार को कंपनी के एजेंट ने किश्त को टोका तो उसने शीघ्र सैलरी मिलने पर किश्त जमा करने की बात कही, लेकिन शाम को एजेंट घर पहुंच गया। उसने उसकी पत्नी आसमा पर किश्त का दवाब बनाते हुए अभद्रता कर प्रताड़ित किया। जिससे आसमा इतनी आहत हुई कि उसने घर में रखी चूहे मार दवा का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर पड़ोसियों की सूचना पर वह घर पहुंचा। पत्नी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। कोतवाली प्रभारी जयकरण सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में नहीं है। तहरीर मिलने पर जांच करा आवश्यक कार्रवाई कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी