कैंटर की टक्कर से बाइक सवार दो युवक की मौत

कैंटर की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर आरोपित चालक हादसे के बाद वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 07:29 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 07:29 PM (IST)
कैंटर की टक्कर से बाइक सवार दो युवक की मौत
कैंटर की टक्कर से बाइक सवार दो युवक की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। कैंटर की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर आरोपित चालक हादसे के बाद वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुटी है।

थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव रौंहिदा निवासी अजहर खान (35) पुत्र अकरम खान और हरकेश (25) पुत्र देवी सहाय खुर्जा में सैटरिग का कार्य करते थे। रविवार देर शाम दोनों खुर्जा से बाइक से घर लौट रहे थे। एनएच-91 पर गांव रौंहिदा के निकट उनकी बाइक को कैंटर ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक मौके से वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया। थाना प्रभारी आनंदवीर ने बताया कि मृतक के स्वजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। साथ ही फरार वाहन चालक की तलाश पुलिसकर्मी कर रहे हैं।

कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

पहासू मार्ग निवासी रवि और अतुल बाइक पर सवार होकर सोमवार सुबह नवीन मंडी जा रहे थे। जब वह तहसील के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। जिन्होंने पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। घायलों के स्वजनों ने पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी