दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी नारे के साथ चुनाव प्रचार करें प्रत्याशी : सांसद

स्याना में सांसद डा. भोला सिंह ने कार्यकर्ताओं व भाजपा समर्पित प्रत्याशियों को संबोधित करते हुए कहा कि त्रिस्तरीय चुनाव में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए ग्रामीणों को जागरूक करने के लिए दो गज की दूरी मास्क है जरूरी नारे के साथ चुनाव प्रचार करे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:02 PM (IST)
दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी नारे के साथ चुनाव प्रचार करें प्रत्याशी : सांसद
दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी नारे के साथ चुनाव प्रचार करें प्रत्याशी : सांसद

बुलंदशहर, जेएनएन। स्याना में सांसद डा. भोला सिंह ने कार्यकर्ताओं व भाजपा समर्पित प्रत्याशियों को संबोधित करते हुए कहा कि त्रिस्तरीय चुनाव में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए ग्रामीणों को जागरूक करने के लिए दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी नारे के साथ चुनाव प्रचार करे।

सोमवार को क्षेत्र के ग्राम चांदपुर पूठी स्थित भाजपा नेता देवेंद्र प्रधान के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गयी। बैठक को संबोधित करते हुए सांसद डा. भोला सिंह ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान कार्यकर्ता व प्रत्याशी कोरोना से बचाव के सभी नियमों का पालन करते हुए ग्रामीणों को भी संक्रमण के प्रति जागरूक करने का कार्य करें। प्रत्याशी व समर्थक दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी नारे के साथ ग्रामीणों के बीच में जाएं। विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने कहा कि इस महामारी से बचाव के लिए मोदी व योगी सरकार देशवासियों के प्रति संवेदनशील है। वहीं हर प्रकार की सहायता करने के लिए तत्पर है। विधायक ने क्षेत्रवासियों से कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करने की अपील भी की। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष सचिन त्यागी व संचालन नीरज चौधरी ने किया। इस दौरान कपिल त्यागी, पंचायत सदस्य प्रत्याशी सर्वेश लोधी, सुधीर प्रधान, मनोज त्यागी, सरजू त्यागी, मुकेश भारद्वाज, शिवकुमार त्यागी, पंकज अग्रवाल, लोकेश लोधी व राजेश वर्मा आदि मौजूद रहे। बसपा ने पांच और जिला पंचायत सदस्य की सूची जारी की

बुलंदशहर में बसपा के जिला पंचायत सदस्यों पद की पांच और समर्थित प्रत्याशियों की सूची जारी की। नगीना वार्ड 11, नसीम वार्ड 12, रवि कुमार वार्ड 44, शहजाद वार्ड 46, चंद्रपाल वार्ड 39 के नाम घोषित किए। इससे पहले बसपा 35 उम्मीदवारों की सूची जारी कर चुकीं है । बसपा जिला अध्यक्ष ने बताया की बाकी सीटों पर पार्टी के पदाधिकारियों से मंथन कर घोषणा की जाएगी।

chat bot
आपका साथी