खेत के विवाद में दो पक्षों में चले धारदार हथियार, मुकदमा

गुलावठी में गांव औरंगाबाद अहीर में खेत पर डोले के विवाद को लेकर दो पक्षों में धारदार हथियार चले। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा कायम कर लिया है। गांव औरंगाबाद अहीर निवासी रेखा पत्नी ओंकार सिंह का कहना है कि गत नौ अप्रैल को उनके जेठ ओमप्रकाश पुत्र सुखवीर व मित्रपाल गांव में ही अपने घर पर बैठे हुए थे। खेत के विवाद को लेकर अचानक गांव निवासी गौरव विनोद अपने हाथों में लाठी डंडे व कुल्हाड़ी लेकर घर में घुस आए। गाली गलौच करते हुए जेठों के ऊपर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:10 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:10 PM (IST)
खेत के विवाद में दो पक्षों में चले धारदार हथियार, मुकदमा
खेत के विवाद में दो पक्षों में चले धारदार हथियार, मुकदमा

बुलंदशहर, जेएनएन। गुलावठी में गांव औरंगाबाद अहीर में खेत पर डोले के विवाद को लेकर दो पक्षों में धारदार हथियार चले। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा कायम कर लिया है। गांव औरंगाबाद अहीर निवासी रेखा पत्नी ओंकार सिंह का कहना है कि गत नौ अप्रैल को उनके जेठ ओमप्रकाश पुत्र सुखवीर व मित्रपाल गांव में ही अपने घर पर बैठे हुए थे। खेत के विवाद को लेकर अचानक गांव निवासी गौरव, विनोद अपने हाथों में लाठी डंडे व कुल्हाड़ी लेकर घर में घुस आए। गाली गलौच करते हुए जेठों के ऊपर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। आरोप है कि हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। वहीं, दूसरे पक्ष से विनोद कुमार यादव पुत्र रामजस ने बताया कि वह गत आठ अप्रैल को अपने पुत्र गौरव के साथ खेत पर काम कर रहे थे। आरोप है कि गांव के ही मित्रपाल, ओमप्रकाश, ओमकार, रोहित, विकास से डोले को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद नौ अप्रैल को आरोपितों ने फरसा व बलकटी से पुत्र गौरव पर हमला कर घायल कर दिया। तमंचे से फायरिग का भी आरोप लगाया। घटना में घायल गौरव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा कायम किया है।

युवक को डंडे से पीटकर किया घायल

खुर्जा में आवास विकास निवासी सौरभ ने बताया कि बुधवार देर शाम वह घूमने के लिए शिकारपुर मार्ग पर गया था। आरोप है कि इसी दौरान एक युवक ने उनकी कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर आरोपित ने डंडे से पीटकर उसे घायल कर दिया। शोर मचाने पर आरोपित मौके से भाग निकला। मामले में पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी