दो पक्षों में जमकर मारपीट, चले धारदार हथियार

बुलंदशहर जेएनएन। नई मंडी क्षेत्र स्थित आवास-विकास द्वितीय कालोनी में दो पक्षों में जमकर मारपीट और धारदार हथियार चले। इस दौरान दो युवक घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:11 PM (IST)
दो पक्षों में जमकर मारपीट, चले धारदार हथियार
दो पक्षों में जमकर मारपीट, चले धारदार हथियार

बुलंदशहर, जेएनएन। नई मंडी क्षेत्र स्थित आवास-विकास द्वितीय कालोनी में दो पक्षों में जमकर मारपीट और धारदार हथियार चले। इस दौरान दो युवक घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आवास-विकास द्वितीय कालोनी निवासी श्यौराज सिंह पुत्र राजपाल सिंह ने कोतवाली देहात में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि उनके पुत्र दिवाकर चौधरी को आरोपित पक्ष के अन्नू पुत्र यतेंद्र, भोला पुत्र यतेंद्र, आशू पुत्र प्रमोद, सिविन पुत्र प्रमोद एवं सम्मी पुत्र नामालूम रंजिश रखते हैं और उसे कालोनी के रास्ते में घेर लिया। आरोप है कि उन्होंने दिवाकर चौधरी के साथ लाठी-डंडों एवं धारदार हथियारों के साथ बुरी तरह मारपीट की। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, दूसरे पक्ष के यतेंद्र कुमार पुत्र प्रेमपाल सिंह निवासी आवास-विकास द्वितीय कालोनी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि उनके पुत्र अन्नू चौधरी के साथ आरोपित पक्ष के दिवाकर पुत्र श्यौराज सिंह, शिवा उर्फ शेखू पुत्र जितेंद्र, चिटू पुत्र अशोक, विक्की पुत्र नामालूम एवं जतिन उर्फ डोलू पुत्र नामालूम द्वारा लाठी-डंडों एवं धारदार हथियार से मारपीट की गई। कोतवाली देहात प्रभारी सचिन मलिक ने बताया कि दोनों पक्षों के तहरीर के आधार पर नामजद पांच-पांच आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

छेड़छाड़ के विरोध पर दिव्यांग दंपति के साथ मारपीट छेड़छाड़ के विरोध पर दिव्यांग दंपति के साथ मारपीट

संवाद सूत्र, चोला : क्षेत्र के गांव निवासी पीड़िता ने बताया कि वह और उसका पति दिव्यांग हैं। पति की गैरमौजूदगी में मोहल्ले के ही युवक ने पीड़िता को घर में अकेला देखकर छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपित ने पीड़िता के साथ मारपीट कर दी। शोर मचाने पर आसपास के लोगों को देख आरोपित मौके से फरार हो गया। बताया कि उसने आपबीती अपने पति को बतायी। आरोप है कि आरोपित युवक ने विरोध करने पर पीड़िता के दिव्यांग पति के साथ भी अभ्रदता करते हुए मारपीट कर दी। पुलिस चैकी परिसर पहुंच पीड़ित दिव्यांग दंपति ने आरोपित युवक को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस तहरीर के आधार पर जांच में जुट गयी है।

chat bot
आपका साथी