कार खड़ी करने को लेकर दो पक्ष भिड़े, तीन घायल

कार खड़ी करने को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। शोर-शराबा सुनकर एकत्र हुए लोगों ने झगड़ा शांत कराया। मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 05:27 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 05:27 PM (IST)
कार खड़ी करने को लेकर दो पक्ष भिड़े, तीन घायल
कार खड़ी करने को लेकर दो पक्ष भिड़े, तीन घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। कार खड़ी करने को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। शोर-शराबा सुनकर एकत्र हुए लोगों ने झगड़ा शांत कराया। मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी हरिदास टैक्सी चलाता है। मंगलवार रात उसने घर पहुंचने के बाद सड़क किनारे अपनी कार खड़ी कर दी। जिसका पड़ोसी ने विरोध किया और कार को हटाने की बात कही। जिस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष के लोग हाथों में लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए। विवाद बढ़ने पर उनमें मारपीट हो गई। इसमें हरिदास, पवन और राकेश घायल हो गए। शोरशराबा सुनकर एकत्र हुए लोगों ने झगड़ा शांत कराया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार कराने के बाद दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच कराई जा रही है। तीन ससुरालियों पर मुकदमा

शादी के बाद राजस्थान के जिला अलवर ससुराल पहुंची महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। विरोध करने पर गला दबा कर हत्या तक करने की कोशिश की गई। महिला थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

नगर के मोहल्ला देवीपुरा द्वितीय निवासी चैनपाल सिंह की बेटी नीलम उर्फ नीतू की शादी पिछले साल राजस्थान के जिला अलवर के रहने वाले कुशलपाल सिंह उर्फ सोनू पुत्र ओमवीर सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज की मांग शुरू कर दी। नीतू ने विरोध किया तो ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही गला दबा कर हत्या तक करने की कोशिश की। पीड़िता ने एसएसपी के आदेश पर पति कुशलपाल, ससुर ओमवीर सिंह तथा सास ऊषा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी