युवती से छेड़छाड़ के बाद दो पक्ष भिड़े

थाना नरसेना क्षे़त्र के एक गांव में युवती के साथ छेड़छाड़ को लेकर दो गांव के युवक आपस में भिड़ गए। लाठी-डंडे चलने से दोनों तरफ के दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों तरफ के चार लोगों को हिरासत में लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 11:48 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 11:48 PM (IST)
युवती से छेड़छाड़ के बाद दो पक्ष भिड़े
युवती से छेड़छाड़ के बाद दो पक्ष भिड़े

जेएनएन, बुलंदशहर। थाना नरसेना क्षे़त्र के एक गांव में युवती के साथ छेड़छाड़ को लेकर दो गांव के युवक आपस में भिड़ गए। लाठी-डंडे चलने से दोनों तरफ के दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों तरफ के चार लोगों को हिरासत में लिया है।

थाना नरसेना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती गत सप्ताह साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने के लिए गई थी। आरोप है कि उस दौरान वहां के एक युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ की थी। इसको लेकर युवती के गांव के युवकों ने आरोपी युवक के साथ मारपीट कर दी थी। आरोपित से मारपीट करने वाले युवक शुक्रवार को मोबाइल ठीक कराने के लिए दौलतपुर गए थे, जहां आरोपित और उसके साथियों ने दोनों युवकों के साथ मारपीट कर दी। इसकी सूचना पाकर युवती पक्ष के दर्जनों युवक मौके पर पहुंच गए और आरोपित पक्ष के युवकों पर लाठी-डंडे से हमला से मारपीट कर डाली। इसमें दोनों पक्ष के दो युवक जख्मी हो गए। पुलिस ने मौके से चार युवकों को हिरासत में ले लिया।

थाना प्रभारी शौकेंद्र सिंह ने बताया कि युवती से कुछ कहने को लेकर मारपीट हुई है। इसमें चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

कार से चोरों ने उड़ाया सामान, सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हुई घटना

संवाद सूत्र, सिकंदराबाद : अंधैल गांव निवासी लियाकत औद्योगिक क्षेत्र स्थित टावर बनाने वाली टीएस फैक्ट्री में लेबर ठेकेदार है। गुरुवार दोपहर को लियाकत कर्मियों को देखने फैक्ट्री पहुंचा। फैक्ट्री के गेट के बाहर अपनी बाइक को लाक कर वह अंदर चला गया। इसी बीच वहां खड़े दो अज्ञातों में से एक युवक उसकी बाइक का लाक तोड़ने कर पैदल ही चलता बना। वहीं दूसरा आरोपित बाइक और हेलमेट लेकर फरार हो गया। फैक्ट्री से बाहर आने पर लियाकत ने बाइक की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। बाइक चोरी की वारदात फैक्ट्री गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक चोरों की तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी