गेसूपुर में कुत्तों की लड़ाई को लेकर दो पक्ष भिड़े

ऊंचागांव क्षेत्र में गांव गेसूपुर में दो कुत्तों के आपस में लड़ने को लेकर उनके मालिकों में जमकर लाठी डंडा चले। जिसमें एक पक्ष के पांच लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और तीन आरोपितों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 10:45 PM (IST)
गेसूपुर में कुत्तों की लड़ाई को लेकर दो पक्ष भिड़े
गेसूपुर में कुत्तों की लड़ाई को लेकर दो पक्ष भिड़े

बुलंदशहर, जेएनएन। ऊंचागांव क्षेत्र में गांव गेसूपुर में दो कुत्तों के आपस में लड़ने को लेकर उनके मालिकों में जमकर लाठी डंडा चले। जिसमें एक पक्ष के पांच लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और तीन आरोपितों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना नरसेना क्षेत्र के गांव गेसूपुर निवासी आकाश पुत्र सुखवीर के घर के सामने उसके कुत्ता से उसके पड़ोसी महेन्द्र का कुत्ता आकर लड़ पडा। जिसको आकाष ने डंडा से अलग कर दिया और पड़ोसी के कुत्ता को भगा दिया। जिसके लेकर महेन्द्र के परिजन कुत्ता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाकर आकाश के घर में घुस गए और लाठी डंडा से मारपीट शुरु कर दी। जिसमें आकाश के पिता सुखवीर और बहन रीनू, दादी रामवत्ती, भाई सुरेन्द्र के सिर में डंडा लगने से लहूलुहान हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। थाना प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि कुत्ता की लड़ाई को लेकर आपस में झगड़ा हुआ है। जिसमें आकाश की तहरीर पर आरोपी विपिन , महेन्द्र, सचिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नवरात्रि में बंद रहेंगे मां सर्व मंगला बेलोन भवानी के कपाट

नरौरा में देश मे बढ़ रहे कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते नरौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलोन स्थित मां सर्व मंगला बेलोन भवानी मंदिर के कपाट 11 अप्रैल से 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे। जिसके चलते नवरात्रि में श्रद्धालु नही कर सकेंगे मां बेलोन भवानी के दर्शन। मंदिर समिति के सदस्य शिव शंकर उपाध्याय ने जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मंदिर समिति द्वारा यह निर्णय लिया गया है। श्रद्धालुओं को सूचित करने हेतु क्षेत्र में सूचना संबंधित होर्डिंग लगाये जा रहे है।

chat bot
आपका साथी