बड़ी वारदात की जुगत में लगे दो लोग गिरफ्तार

जेएनएन बुलंदशहर। अहमदगढ़ थाना पुलिस ने बड़ी वारदात को अंजाम देने की जुगत में लगे दो लोगों

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:11 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:11 PM (IST)
बड़ी वारदात की जुगत में लगे दो लोग गिरफ्तार
बड़ी वारदात की जुगत में लगे दो लोग गिरफ्तार

जेएनएन, बुलंदशहर। अहमदगढ़ थाना पुलिस ने बड़ी वारदात को अंजाम देने की जुगत में लगे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

थाना प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को वाहन चेकिग के दौरान सूचना मिली कि पहासू रोड पर एक बाइक पर सवार दो युवक किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए रणनीति बना रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके बताए गए बाइक सवार दोनों लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ा तो उनके कब्जे से दो तमंचा और दो 315 बोर के जिदा कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों लोग छतारी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर निवासी सुमित पुत्र जगदीश और बंटी राघव पुत्र ऋषिपाल सिंह हैं।

घर के बाहर खड़ी कार चोरी

डिबाई। नगर के मोहल्ले में एक व्यक्ति के घर के बाहर खड़ी कार को अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। कार चोरी हो जाने की जानकारी होने पर पीड़ित ने आसपास के स्थानों पर कार को काफी तलाश किया लेकिन सफलता नही मिल सकी। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नगर के मोहल्ला सराय किशनचंद निवासी अवधेश अग्रवाल ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि बीते 13 जून की सुबह उसके घर के बाहर खड़ी कार को किन्हीं अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिया। कार चोरी होने की जानकारी मिलने पर उसने स्वजनों के साथ कार को आसपास के स्थानों पर काफी तलाश किया लेकिन कार का कहीं पता नही लग सका। पीड़ित अवधेश अग्रवाल ने कोतवाली पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी