सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत

खुर्जा क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों के स्वजन की तहरीर पर पुलिस जांच में जुटी है। खुर्जा जंक्शन चौकी क्षेत्र के गांव गोठनी निवासी रिकू की ढ़ाई वर्षीय बेटी परी मंगलवार रात घर के बाहर घूम रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार टेंपो ने बच्ची को टक्कर मार दी। हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:45 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:45 PM (IST)
सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत
सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों के स्वजन की तहरीर पर पुलिस जांच में जुटी है। खुर्जा जंक्शन चौकी क्षेत्र के गांव गोठनी निवासी रिकू की ढ़ाई वर्षीय बेटी परी मंगलवार रात घर के बाहर घूम रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार टेंपो ने बच्ची को टक्कर मार दी। हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने टेंपों का पीछा करते हुए चालक को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया। वहीं दूसरी तरफ गांव क्योली निवासी राजवीर (60) पुत्र होती सिंह की जंक्शन के पास जूते-चप्पल की दुकान है। बुधवार सुबह करीब दस बजे वह रिश्तेदार कौशल के साथ बाइक से जेवर की तरफ जा रहे थे। जब वह गांव जहाजपुर के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान पिकअप वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जेवर के कैलाश अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने राजवीर को मृत घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी विनय मलिक ने बताया कि मृतकों के स्वजन की तहरीर पर जांच कराई जा रही है।

सर्प दंश से महिला की मौत

औरंगाबाद क्षेत्र के गांव लखावटी में मंगलवार को गेहूं की फसल की कटाई करते समय एक महिला को सर्प ने दंश मार दिया। जिससे उस महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गांव लखावटी निवासी जायदा पत्नी मोबीन एक किसान के खेत में गेहूं की कटाई कर रही थी। इस दौरान ही किसी सर्प ने दंश मार दिया। जिससे महिला की कुछ देर बार ही मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। बाद में स्वजन ने मृतक महिला के शव को दफना दिया।

chat bot
आपका साथी