हादसे में पीएसी जवान सहित दो की मौत, एक जख्मी

नगर के खुर्जा रोड पर गांव बेहलीमपुरा के निकट कौशांबी डिपो की बस ने बाइक सवार पीएसी जवान सहित तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में जवान व एक अन्य की मौत हो गई जबकि तीसरा मामूली रूप से जख्मी हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 11:01 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 11:01 PM (IST)
हादसे में पीएसी जवान सहित दो की मौत, एक जख्मी
हादसे में पीएसी जवान सहित दो की मौत, एक जख्मी

जेएनएन, बुलंदशहर। नगर के खुर्जा रोड पर गांव बेहलीमपुरा के निकट कौशांबी डिपो की बस ने बाइक सवार पीएसी जवान सहित तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में जवान व एक अन्य की मौत हो गई जबकि तीसरा मामूली रूप से जख्मी हुआ। हादसे के बाद सड़क पर करीब एक किलोमीटर मीटर का लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। पीएसी जवान अपनी ममेरी बहन की शादी के लिए छुट्टी लेकर घर आया था।

थाना सलेमपुर के गांव भैंसरोली निवासी कुशलपाल सिंह का बेटा हितेश कुमार (25) जोकि 2019 में बतौर सिपाही पुलिस विभाग में भर्ती हुआ था और इन दिनों गाजियाबाद पीएसी 41वीं बटालियन में तैनात था। वर्तमान में हितेश की ड्यूटी मुरादाबाद में लगी हुई थी। हितेश की अपनी ममेरी बहन की शादी के लिए दस दिन छुट्टी पर घर आया था। हितेश के भाई राहुल ने बताया कि रविवार सुबह हितेश ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकला था। बस में बैठाने के लिए रोडवेज अड्डे तक उनका साथी पुजेश भारद्वाज (26) तथा गांव का ही सचिन कुमार (28) एक ही बाइक से गए थे। तीनों जैसे खुर्जा रोड पर गांव बेहलीमपुरा के निकट पहुंचे तो पीछे से आ रही कौशांबी डिपो की बस ने उन्हें कुचल दिया। हितेश और पुजेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सचिन घायल हो गया। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर कोतवाली नगर अखिलेश कुमार त्रिपाठी व कोतवाली देहात नरेंद्र कुमार शर्मा ने सचिन को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे की सूचना पर हितेश के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उधर, इंस्पेक्टर ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

chat bot
आपका साथी