मामूली कहासुनी पर दो भाईयों को पीटा

खुर्जा में मामूली बात पर कुछ लोगों ने दो सगे भाईयों को पीटकर घायल कर दिया और मौका पाकर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे स्वजनों ने काफी देर तक हंगामा किया। मामले में पीड़ित स्वजनों ने पुलिस से शिकायत की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 10:22 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 10:22 PM (IST)
मामूली कहासुनी पर दो भाईयों को पीटा
मामूली कहासुनी पर दो भाईयों को पीटा

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में मामूली बात पर कुछ लोगों ने दो सगे भाईयों को पीटकर घायल कर दिया और मौका पाकर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे स्वजनों ने काफी देर तक हंगामा किया। मामले में पीड़ित स्वजनों ने पुलिस से शिकायत की है।

खुर्जा के मोहल्ला सरायनसरूल्ला निवासी रोहित और सुमित शुक्रवार शाम को किसी कार्य से सुभाष मार्ग पर गए थे। जहां से शाम करीब आठ बजे वह वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दो बाइक सवार चार लोग वहां पहुंच गए। जिनसे दोनों भाईयों की कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर आरोपितों ने दोनों भाईयों को पीटना शुरू कर दिया। शोर शराबा सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने किसी तरह से दोनों भाईयों को बचाया। लोगों के एकत्रित होने पर बाइक सवार मौके से फरार हो गए। जिसके बाद घायल अवस्था में दोनों भाई घर पहुंचे। जहां उन्होंने आप बीती अपने स्वजनों को सुनाई। मामले में पीड़ित स्वजनों ने कुछ लोगों पर शक जताया और उनके घर पर पहुंचकर काफी देर तक हंगामा किया। उस समय मौके पर पहुंचे कुछ सभ्रांत लोगों ने उन्हें शांत कराया। मामले में पीड़ित स्वजनों ने पुलिस से शिकायत करके कार्रवाई की गुहार लगाई है। बीमार मां के लिए दारोगा ने 14 दिन का अवकाश मांगा

गुलावठी। थाने में तैनात एक दारोगा ने अपनी बीमार मां के लिए एसपी सिटी को पत्र लिख 14 दिन का अवकाश मांगा है। दारोगा को दो दिन का अवकाश दे दिया गया है। दारोगा द्वारा लिखा गया पत्र इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। दारोगा सुनीत सिंह ने पत्र में लिखा है कि उनकी मां कैंसर से पीड़ित है और दिल्ली के एक अस्पताल में आइसीयू में भर्ती है। उन्होंने पत्र में मां की तबीयत ज्यादा खराब होने का हवाला देते हुए 14 दिन का सीएल अवकाश मांगा। दारोगा के पत्र पर कोतवाल ने उच्च अधिकारियों को अवकाश के लिए अपनी संस्तुति भी कर दी, लेकिन दारोगा को दो दिन का अवकाश ही दिया गया है। दारोगा द्वारा अवकाश के लिए लिखा गया पत्र वायरल हो रहा है।

chat bot
आपका साथी