दो भाइयों से मारपीट, एक पर कैंची से प्रहार

कहासुनी करते हुए कुछ लोगों ने दो भाइयों के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। मौके पर एकत्र हुए लोगों ने उन्हें बचाया। मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:03 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:03 PM (IST)
दो भाइयों से मारपीट, एक पर कैंची से प्रहार
दो भाइयों से मारपीट, एक पर कैंची से प्रहार

बुलंदशहर, जेएनएन। कहासुनी करते हुए कुछ लोगों ने दो भाइयों के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। मौके पर एकत्र हुए लोगों ने उन्हें बचाया। मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव बरौली निवासी विवेक पुत्र रुपेश और उसका भाई युवराज सोमवार शाम को चारा डालने के लिए घेर पर आए थे। आरोप है कि इसी दौरान तीन लोगों ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद आरोपितों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट की। साथ ही कैंची से विवेक पर प्रहार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। शोर सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए और उन्होंने दोनों को बचाया। जिसके बाद कोतवाली पहुंचकर पीड़ित विवेक ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। तीन युवकों पर फायरिग का आरोप लगाया

अहमदगढ़ : गांव ढकनगला निवासी पप्पू सिंह पुत्र घूरी सिंह ने एसएसपी को दिए प्रार्थना-पत्र में कहा है कि गत 18 सितंबर को गांव के ही एक युवक ने घर में घुसकर गाली-गलौज की। इस संदर्भ में पुलिस से शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आरोप लगाया कि 19 सितंबर को आरोपी ने अपनी बहन व अन्य चार-पांच युवकों के साथ घर में घुसकर गाली-गलौज की। प्रार्थना-पत्र में कहा गया है कि 26 सितंबर को मुख्य आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके ऊपर फायरिग की, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। पप्पू सिंह ने एसएसपी से मामले की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, थाना पुलिस ने पैसे के लेनदेन के मामले को लेकर झगड़ रहे गांव मोरजपुर निवासी अतर सिंह और सत्यपाल को मंगलवार सुबह गांव से गिरफ्तार कर शांति भंग में चालन किया है।

chat bot
आपका साथी