बुलंदशहर में साजिद हत्याकांड में दो सगे भाई गिरफ्तार, 20-20 हजार का था इनाम Bulandshahr News

बुलंदशहर में गोलियों से भूनकर की गई साजिद की हत्या के मामले में स्वाट टीम ने सिकंदराबाद निवासी चांद और इस्तकार पुत्र फारुख को गिरफ्तार कर लिया है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 01:24 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 01:24 PM (IST)
बुलंदशहर में साजिद हत्याकांड में दो सगे भाई गिरफ्तार, 20-20 हजार का था इनाम Bulandshahr News
बुलंदशहर में साजिद हत्याकांड में दो सगे भाई गिरफ्तार, 20-20 हजार का था इनाम Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद के मोहल्ला रिसालदारान में गोलियों से भूनकर की गई साजिद की हत्या के मामले में स्वाट टीम ने सिकंदराबाद निवासी चांद और इस्तकार पुत्र फारुख को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों भाइयों पर 20-20 हजार रुपए का इनाम था। इससे पहले स्वाट टीम इस हत्याकांड में चेयरमैन पति इरशाद उर्फ भोलू समेत तीन को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में अभी तक कुल पांच लोग गिरफ्तार हो चुके हैं वहीं सात लोग अभी भी फरार चल रहे है।

साजिद को गोलियों से भून दिया था

मोहल्ला रामपुर शेखवाड़ा निवासी साजिद 22 नवंबर को रिसालदारान मोहल्ले की कुरेशियान वाली मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए गया था। उसके साथ उसके दो रिश्तेदार भी थे। जिस समय वह नमाज पढ़कर मस्जिद से बाहर निकल रहा था। उसी समय चार से पांच बदमाश आए और उन्होंने साजिद को गोलियों से भून दिया। साजिद को कुल सात गोलियां लगी थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

चेयरमैन पति सहित 12 थे नामजद

इस मामले में चेयरमैन पति इरशाद उर्फ भोलू समेत कुल 12 लोगों को नामजद किया गया था। जिसमें से एक युवक को घटना वाले दिन ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जबकि वारदात के समय साजिद को एक गोली पार होकर एक आरोपी राजा को जा लगी थी। जिसका इलाज पुलिस की देखरेख में दिल्ली के एक निजी अस्पताल में अभी भी चल रहा है। स्वाट टीम प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी ने बताया कि चांद व इस्तकार की बुधवार रात लोकेशन सिकंदराबाद में मिली। जिसके बाद दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी